भाजपा ने मात्र 6 साल में 60 सालों से हो रहे तथाकथित विकास से कहीं अधिक विकास किया है:गणेश जोशी

Spread the love

देहरादून 19 जनवरी, देहरादून के राजपुर रोड स्थित एक निजी होटल में आयोजित भारतीय जनता पार्टी मसूरी विधानसभा क्षेत्र के तीनो मंडलो के कार्यकर्ताओं की संयुक्त बैठक आयोजित की गई। बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार – प्रसार करने तथा पार्टी प्रत्याशी क़ो भारी मतों से विजयी बनाने की रणनीति बनाई गई।
कार्यक्रम में आये कार्यकर्त्ताओं क़ो सम्बोधित करते हुए प्रदेश सरकार में मंत्री एवं मसूरी से विधायक गणेश जोशी ने कहा कि वर्तमान समय में भाजपा ही एकमात्र ऐसा राजनीतिक दल है जिसने मात्र 6 साल में ही विगत 60 सालों से हो रहे तथाकथित विकास से कहीं अधिक विकास किया है।
उन्होंने मसूरी विधानसभा क्षेत्र के पार्षदों, प्रधानों एवं क्षेत्र पंचायत अध्यक्षों, कार्यकर्ताओ से अपील की कि मसूरी विधानसभा में पूरे राज्य में सबसे ज्यादा विकास कार्य हुए हैं। इन कार्यों क़ो जनता तक ले जाने की आवश्यकता है। अभी क्यूंकि कोरोना संक्रमण का भी तेजी से प्रसार हो रहा है तो सभी से यह अनुरोध किया कि वे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल कर हमारी सरकार की उपलब्धियां जन-जन तक पहुँचाएँ।
उपस्थित सभी कार्यकर्ताओ ने एक सुर में पार्टी प्रत्याशी क़ो भारी मतों से मसूरी सीट पर विजय दिलाने का भरोसा दिलाया है।
इस अवसर पर भाजपा के विधानसभा प्रभारी रवीन्द्र कटारिया, मंडल अध्यक्ष राजीव गुरुंग, पूनम नौटियाल, आरएस परिहार, ज़िला पंचायत उपाध्यक्ष दीपक पुंडीर, विधानसभा संयोजक विष्णु गुप्ता, कुलदीप राणा, ओपी उनियाल, सुरेंद्र राणा, ज्योति कोटिया, सोहन चौहान, संध्या थापा, राकेश जोशी, कुशाल राणा, बीर सिंह चौहान, भाजयुमो की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी सहित भाजपा के शक्ति केंद्र संयोजक,  ग्राम प्रधान, बीडीसी सहित भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related posts