विभिन्न स्पर्धाओं में द हैरिटेज स्कूल के बच्चों ने प्रदर्शित की अपनी प्रतिभा 

Spread the love

देहरादून। द हैरिटेज स्कूल के बच्चों ने राजधानी में आयोजित विभिन्न  स्पर्धाओं में प्रतिभाग कर अपनी उपस्थिति दर्ज की। इस अवसर पर उन्होंने अपनी प्रतिभा को शानदार तरीके से प्रदर्शित करने का काम किया।

यहां द हैरिटेज स्कूल की प्रधानाचार्य डाक्टर अंजू त्यागी ने बताया कि द हैरिटेज स्कूल के प्रतिनिधियों ने द यूनिसन वर्ल्ड स्कूल में आयोजित दो दिवसीय सम्मेलन में भाग लिया। उन्होंने बताया कि यह द यूनिसन वर्ल्ड स्कूल मॉडल यूनाइटेड नेशंस 2023 सम्मेलन का तीसरा संस्करण था और द हैरिटेज स्कूल के जिन प्रतिनिधियों ने प्रतिनिधित्व किया उनमें युवराज चौधरी, गगन रस्तोगी, अंशिका राणा, सक्षम क्षेत्री,खुशी विजान और यशस्वी शामिल रहे।

उन्होंने बताया कि वहीं  आँशु भाषण में  प्रतियोगिता में विवेक बौड़ाई  और निबंध प्रतियोगिता में सिद्धि उनियाल ने द हैरिटेज स्कूल की ओर से प्रतिभाग किया। उन्होंने बताया कि इसके साथ ही मां आनंदमयी मेमोरियल स्कूल एमएएमएस रायवाला की थीम अंतर विद्यालय वाद्ययंत्र प्रतियोगिता जो आजादी का स्वर्ण महोत्सव पर आधारित था और जिसमें द हैरिटेज स्कूल से छह विद्यार्थियों ने भाग लिया और अपनी अमिट छाप छोडकर उप विजेता होने का गौरव हासिल किया। उन्होंने बताया कि इनमें  दर्शप्रीत कौर, निधि बिंजोला, अवंतिका कश्यप, कार्तिक उनियाल, कनिष्क पाल और अक्षय डोभाल शामिल रहे और इस स्पर्धा में द हैरिटेज स्कूल दूसरे स्थान पर रहा और अपने छात्र छात्राओं ने अपनी प्रतिभा का परिचय दिया।

Related posts