दून राइट टैक्सी यूनियन ने आरटीओ कार्यालय का किया घेराव

Spread the love

देहरादून । आज दून राइड टैक्सी यूनियन के पदाधिकारी एवं सैकड़ो टैक्सी ड्राइवर ने दून राइड टैक्सी यूनियन के अध्यक्ष रविंद्र सिंह आनंद के नेतृत्व में आज आरटीओ कार्यालय का घेराव किया ।

अधिक जानकारी देते हुए रविंद्र सिंह आनंद ने बताया की रैपीडो, ओला, उबर कंपनी के द्वारा एग्रीगेटर ऐप के द्वारा प्राइवेट वाहनों जिसमें स्कूटर , मोटरसाइकिल ,बाइक आदि को ऑनलाइन रजिस्टर कर सवारी गाड़ी के रूप में चलाने का विरोध करते हुए जोरदार प्रदर्शन किया।

 उन्होंने बताया कि आज सैकड़ों टैक्सी ड्राइवरों ने आरटीओ कार्यालय के बाहर आरटीओ के खिलाफ जमकर नारेबाजी की इसके बाद जब आरटीओ के द्वारा किसी अधिकारी को वार्ता करने हेतु भेजा गया तो रविंद्र आनंद ने उसे यह कहकर लौटा दिया कि आरटीओ  को बाहर आकर हमारी समस्याओं को सुनना पड़ेगा इस पर आरटीओ साहब बाहर आए और उनकी यूनियन के अध्यक्ष रविंद्र आनंद से तीखी बहस हुई जिस पर रविंद्र आनंद इस बात पर अड गए कि सभी साथी एक साथ वार्ता करेंगे और वहीं धरने पर बैठ गए और कार्यालय के अंदर जोरदार नारेबाजी करते रहे उसके बाद आरटीओ ने सभी को अपने कक्ष में बुलाकर उनकी बात को ध्यानपूर्वक सुना और संबंधित कंपनियों रैपीडो, ओला ,उबर के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया साथ ही यूनियन के द्वारा पकड़ी गई कुछ रैपीडो की गाड़ियों को सीज  की कार्रवाई की गई ।

रविंद्र आनंद ने आगे बताया कि यदि जल्द ही आरटीओ के द्वारा उक्त कंपनियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो अगला प्रदर्शन सड़क पर होगा जिसमें सभी ड्राइवर गाड़ियां सड़क पर लगा करके जाम करेंगे जिसकी समस्त जवाबदारी आरटीओ देहरादून  की होगी । इस दौरान विपिन खन्ना, नवीन सिंह चौहान, ललित सोनी ,मूसा, बग्गा, प्रशांत चौहान, दिलशाद ,सलमान, विजेंद्र पांडे ,युवराज, दीपक ,मुकीम ,सहित सैकड़ों ड्राइवर मौजूद रहे ।

Related posts