डब्ल्यूआईसी इंडिया में पंकज बछवान के गए गीतों से दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए

Spread the love

10 जुलाई 2022, देहरादून: डब्ल्यूआईसी इंडिया ने अपने सदस्यों और उनके मेहमानों के लिए सैटरडे लाइव म्यूजिकल का आयोजन करवाया । प्रत्येक शनिवार को होने वाले इस साप्ताहिक कार्यक्रम का उद्देश्य उत्तराखंड के स्थानीय कलाकारों की प्रतिभा और उनके कौशल का प्रदर्शन करने के लिए एक मंच प्रदान करने का एक प्रयास है । इन कार्यक्रमों के माध्यम से उत्तराखंड के नए कलाकार जिनमें कि प्रतिभा मौजूद है। उनको यहाँ पर मंच प्रदान करने का एक प्रयास है ।

इस हफ्ते, प्रतिभाशाली स्थानीय गायक पंकज बछवान के गए गीतों से दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए। उन्होंने  गढ़वाली और  हिंदी गीत गाए, जो दर्शकों के दिलों को छू गए।  देहरादून निवासी पंकज बछवान गढ़वाली और  हिंदी  के उभरते हुए  गायक है।  जो कि  पिछले  तीन वर्षो से  देहरादून और अन्य शहरों में  विभिन्न मंचों  पर  अपनी आवाज से पहचाने बना रहे हैं।  इस प्रतिभाशाली गायक के प्रदर्शन को देखने के लिए लगभग डब्ल्यूआईसी इंडिया  के 100  सदस्यों और उनके  मेहमानों मौजूद रहे।

वर्ल्ड इन्टेग्रिटी सेन्टर इंडियादेहरादून के बारे में:

वर्ल्ड इन्टेग्रिटी सेन्टर इंडिया, देहरादून (डब्ल्यूआईसी), उत्तराखंड का एकमात्र सामाजिक-सांस्कृतिक और मनोरंजक केंद्र है जहाँ हम लोगों और संस्थानों को एक साथ लाने का प्रयास  करते हैं ताकि आपसी  संवाद  और सीखने के लिए अधिक से अधिक अवसर पैदा हो सकें। विभिन्न क्षेत्रो से आये लोगों की आपसी  बातचीत और दोस्ती  यहाँ पर  उनमे अंतरराष्ट्रीय समझ और अंतर-सामुदायिक संघों के लिए एक मजबूत आधार बनाती है। इस तरह की बातचीत  लोगो में  रूढ़िवाद, आपसी मतभेदों और अलग अलग प्रकार की  धारणाओं को बदलने में महत्वपूर्ण योगदान  प्रदान करती है । हम हर वर्ष  पांच सौ से अधिक आउटरीच कार्यक्रमों की मेजबानी करते हैं।

Related posts