उत्तराखंड के युवाओं को इस प्रदर्शनी का अवलोकन कर अधिक से अधिक लाभ उठाना चाहिए: सतपाल महाराज

Spread the love


देहरादून:देश के प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेन्द्र मोदी जी की प्रेरणा से राज्य सभा सांसद नरेश बंसल द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत उत्तराखंड में अबकी बार एक मेगा एग्जिबिशन का आयोजन किया गया था जिसकी थीम “राइजिंग उत्तराखंड” पर आधारित है। प्रदर्शनी के अंतिम दिन भी लोगों का काफी उत्साह देखने को मिला 50 से अधिक शैक्षणिक संस्थाओं के लगभग 10000 ने छात्र-छात्राओं ने प्रदर्शनी का अवलोकन किया इसके अलावा धूम सहित हरिद्वार रुड़की आदि शहरों के अनेकों गणमान्य लोगों ने प्रदर्शनी का अवलोकन किया।

प्रदेश के विभिन्न स्टॉल देखकर एग्जिबिशन की भूरी भूरी प्रशंसा की जहां आज कैबिनेट मंत्री राज्यसभा सांसद नरेश बंसल कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा मेयर सुनील उनियाल गामा विधायक विनोद चमोली विधायक पौड़ी के विधायक राजकुमार पौरी ने इस एग्जीबिशन का जायजा लिया। समापन के दिन सब ने अपने विचार रखे और वही सतपाल महाराज जी ने कहा जब मैं विदेश गया था तब वहां के लोगों ने कहा अगर हमारी 2 दिन की छुट्टी होती तो हम हरिद्वार में गंगा नहाने आते तो वही सौरभ बहुगुणा ने भी कहा कि इस तरह का आयोजन उत्तराखंड में हमेशा होना चाहिए सबको सर्टिफिकेट बांटे गए इस एग्जीबिशन में 10000 बच्चों ने भाग लिया।

उत्तराखंड के युवाओं को इस प्रदर्शनी का अवलोकन कर अधिक से अधिक लाभ उठाना चाहिए। यह हम सब का सौभाग्य है की सांसद नरेश बंसल जी के प्रयासों से इस प्रकार की प्रदर्शनी उत्तराखंड में पहली बार आयोजित की जा रही है जिससे युवाओं को अत्यंत लाभ होगा। इस कार्यक्रम में मनवीर चौहान प्रदेश मीडिया प्रभारी बीजेपी ,सिद्धार्थ बंसल , महक जैन, तरुण जैन, मयंक सचदेवा, एवं राज्य के गणमान्य लोग मौजूद थे।

 

Related posts