हरियाली तीज उत्तर भारत में महिलाओं द्वारा मनाए जाने वाले हिंदुओं के सबसे प्रसिद्ध त्योहारों में से एक है: स्वाति अरोड़ा

Spread the love

देहरादून1 अगस्त 2022 :  डब्ल्यूआईसी इंडिया ने डब्ल्यूआईसी के सदस्यों और उनके परिवारों के लिए देहरादून में तीज उत्सव का कल देर रात आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम हरियाली तीज के अवसर पर आयोजित किया गया, जो उत्तर भारत में महिलाओं द्वारा मनाए जाने वाले हिंदुओं के सबसे प्रसिद्ध त्योहारों में से एक है और भगवान शिव और देवी पार्वती के मिलन को समर्पित है। मिसेज स्वाति अरोड़ा, मिसेज इंडिया इंटरनेशनल 2017 और  मिसेज नेहा गौर, मिसेज दून दिवा 2019  विभिन्न कार्यक्रमों के लिए सम्मानित अतिथि और जूरी सदस्य थीं। इस  मनोरंजक कार्यक्रम के मंच का संचालन शुभम ने किया।

कार्यक्रम की शुरुआत सभी मेहमानों और प्रतिभागियों के स्वागत  के साथ हुई जिसके बाद विभन्न  प्रतिभागियों द्वारा रैंप वॉक किया गया। यहाँ आयोजित टैलेन्ट हंट  प्रतियोगिता में भी महिलाओं ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। प्रतिभागियों के विजेताओं का चयन यहाँ आयोजित विभिन्न  प्रतियोगिताओं में उनके प्रदर्शन के आधार पर जूरी सदस्यों द्वारा किया गया । मिसेज सिल्की अरोड़ा को मिला  डब्ल्यूआईसी मिसेज तीज क़्वीन 2022 का ख़िताब , मिसेज गौरी बिष्ट फर्स्ट रनर अप और मिसेज शालिनी भसीन सेकेंड रनर अप घोषित किया गया।

इस कार्यक्रम की गेस्ट ऑफ ऑनर और मिसेज इंडिया इंटरनेशनल 2017, श्रीमती स्वाति अरोड़ा,  ने कहा, “डब्ल्यूआईसी इंडिया, देहरादून द्वारा आयोजित इस तीज समारोह का हिस्सा बनना मेरे लिए  सम्मान की बात है। सभी प्रतिभागियों ने अच्छा प्रदर्शन किया और  हमारी महिला सदस्यों में बहुत  सारी प्रतिभायें  है, जिनका प्रदर्शन उन्होंने इस समारोह में  किया। मैं तीज समारोह में मुझे आमंत्रित करने के लिए डब्ल्यूआईसी इंडिया, देहरादून का आभार व्यक्त करती हूं।”

इस  तीज समारोह में डब्ल्यूआईसी इंडिया के 125 सदस्यों ने भाग लिया तथा ईवा 18 ज्वैलरी, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक लिमिटेड, तुलसी ग्रीन टी और कामनी साड़ी  इस कार्यक्रम के गिफ्टिंग पार्टनर थे ।

Related posts