हमरो स्वाभिमान ट्रस्ट ने की चर्चा बैठक

Spread the love



देहरादून, 23 अक्टूबर :
 देहरादून स्थित हमरो स्वाभिमान ट्रस्ट ने आज ओलंपस हाई स्कूल में अपनी चर्चा बैठक का आयोजन किया।

चर्चा बैठक की शुरुआत अध्यक्ष डॉ. कुनाल शमशेर मल्ला के भाषण से हुई। बैठक में चर्चा के प्राथमिक विषयों में जरूरतमंद लोगों की मदद करना, धन जुटाना और समाज की बेहतरी के लिए मिलकर काम करना शामिल रहा।

इसके बाद हमरो स्वाभिमान के महासचिव मेजर गुरुंग ने अपने संबोधन के दौरान टीम भावना, व्हाट्सएप ग्रुप बनाना, टीम के सदस्यों के साथ समन्वय और हमरो स्वाभिमान ट्रस्ट का विस्तार करने के लिए अन्य जिलों का दौरा करना जैसी अपनी बातें रखीं।

बाद में बैठक के दौरान हमरो स्वाभिमान ट्रस्ट की महासचिव साध्वी देवदिति द्वारा गायत्री मंत्र का पाठ किया गया। बैठक के दौरान उन्होंने टीम के नए सदस्यों का भी परिचय कराया।

अपने संबोधन के दौरान, साध्वी ने हमारे पूर्वजों के बारे में जानने और विरासत पर गर्व करने, हमारी भाषा और संस्कृति पर गर्व करने, हमारी संस्कृति के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए कदम उठाने, हमारे युवाओं को पढाई वे खेलों में रुचि दिखाने के लिए प्रेरित और प्रोत्साहित करने, और युवाओं को नशीली दवाओं, मदिरा, धूम्रपान, आदि जैसे नशीले पदार्थों से दूर रखने में मदद करने के लिए कोशिकाओं का निर्माण करने जैसी कुछ बातों को सामने रखा।

बैठक का समापन अध्यक्ष डॉ. कुनाल शमशेर मल्ला द्वारा धन्यवाद प्रस्ताव के साथ हुआ।

हमरो स्वाभिमान ट्रस्ट नेपाली भाषा, संस्कृति और परंपरा के पुनरुद्धार के साथ नेपाली भाषी समुदाय के विकास के लिए समर्पित और प्रतिबद्ध है।

Related posts