सहकारिता भर्ती घोटाले जांच को लेकर जताया विरोध

Spread the love


देहरादून। प्रदेश में सहकारिता भर्ती घोटाले जांच एसआईटी से कराने की मांग को लेकर उत्तराखंड क्रांति दल ने उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय विद्या प्रभारी शिव प्रसाद सेमवाल के नेतृत्व में गांधी पार्क देहरादून में धरना प्रदर्शन कर अपना विरोध प्रकट किया। इस मामले का नेतृत्व करते हुए उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय मीडिया प्रभारी शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा कि विभागीय जांच के नाम पर दोषियों को बचाया जा रहा है।

इसलिए पूरे भर्ती प्रकरण की जांच एसआईटी से कराई जानी चाहिए।धरने पर समस्त विरोधियों ने इस दौरान अनियमितताओं के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।
उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय सचिव शूरवीर सिंह नेगी ने आरोप लगाया कि सहकारी बैंक में अध्यक्ष से लेकर डायरेक्टर और तमाम अधिकारियों ने अपनी निकट संबंधियों को बड़े पैमाने पर भर्ती किया है इसलिए यह भर्ती निरस्त होनी चाहिए। उत्तराखंड क्रांति दल महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष सुलोचना ईस्टवाल ने सहकारी बैंक के सभी निदेशकों और अध्यक्ष सहित चयन समिति में शामिल सभी कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से अन्यत्र संबद्ध करने की मांग करते हुए कहा कि इनके रहते हुए निष्पक्ष जांच होने पर संदेह है। धरना प्रदर्शन में उत्तराखंड क्रांति दल की ओर से केंद्रीय सचिव शूरवीर नेगी, महिला मोर्चा अध्यक्ष सुलोचना ईस्टवाल, युवा मोर्चा की जिला अध्यक्ष सीमा रावत, पिंकी देवी सहित कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल थे।

Related posts