सरकार द्वारा वादा करने के बाद भी अभी तक जाटों को केंद्र की नौकरी में आरक्षण नहीं दिया गया है:अशोक बल्हारा

Spread the love

देहरादून। अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय संयोजक अशोक बल्हारा ने कहा कि हरियाणा में समिति के सम्मेलन लगातार आयोजित किए जा रहे हैं। अशोक बल्हारा ने केंद्र सरकार से मांग करते हुए कहा सरकार द्वारा वादा करने के बाद भी अभी तक जाटों को केंद्र की नौकरी में आरक्षण नहीं दिया गया है जो सरकार विश्वसनीयता पर प्रश्नचिन्ह लगाता है।


उत्तरांचल प्रेस क्लब में आयोजित पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि सभी प्रदेशों के जाट एकजुट होकर आरक्षण की लड़ाई लड़ने का काम करें। अशोक बल्हारा ने कहा कि आज हमने उत्तराखंड में कुछ पदाधिकारियों को मनोनीत किया है, जिसमें चंद्र कुंवर सिंह को राष्ट्रीय महासचिव मनोनीत किया गया है। रवि पंवार को उत्तराखंड का प्रदेश अध्यक्ष, ओमपाल सिंह पूर्व जेलर को राष्ट्रीय सलाहकार सदस्य मनानीत किया गया है।

उत्तर प्रदेश अध्यक्ष चैधरी बलबीर सिंह ने कहा कि हरियाणा में 2016 के आंदोलन के दौरान 21 बच्चे की शहादत को दरकिनार करते हुए समिति के पूर्व राष्ट्रीय संयोजक यशपाल मलिक ने अपने राजनीतिक आर्थिक लाभ और अपने देशद्रोह के मुकदमे को खारिज कराने के लिए पूरी जाट कॉम को धोखा देकर सरकार से मिलीभगत करके कौम को अंधेरे में रखते हुए जो गुप्त समझौता किया उसे कॉम कभी माफ नहीं करेगी। बलवीर सिंह ने यह भी कहा कि प्रदेश की जो जिम्मेदारी जो मुझे दी गई है उसे निभाने का काम पूरा प्रदेश में जिला स्तर से होकर गांव स्तर तक संगठन को मजबूत किया जा रहा है।

Related posts