रिटेल ग्राहकों को जीवन बीमा की पेशकश करने के लिए कोटक लाइफ ने मुथूट्टू मिनी के साथ साझेदारी की

Spread the love

देहरादून। कोटक महिंद्रा लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (कोटक लाइफ) ने आज रिटेल/व्यक्तिगत ग्राहकों को जीवन बीमा उत्पाद पेश करने के लिए मुथुट्टू मिनी फाइनेंसर्स लिमिटेड (मुथुट्टू मिनी) के साथ अपनी कॉर्पाेरेट एजेंसी साझेदारी की घोषणा की है। इस साझेदारी से मुथूट्टू मिनी के तीस लाख ग्राहकों को कोटक लाइफ द्वारा पेश किए जाने वाले जीवन बीमा उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ सहायता प्राप्त होगी, जिसमें मुथूट्टू मिनी की 870 शाखाओं और 4,000 से अधिक कर्मचारियों के व्यापक नेटवर्क के जरिए सुरक्षा, बचत, निवेश और सेवानिवृत्ति समाधान शामिल हैं।

मुथूट्टू मिनी फाइनेंसर्स लिमिटेड के प्रबंध निदेशक मैथ्यू मुथूट्टू ने बताया, “कोटक लाइफ के साथ साझेदारी से हमें मुथूट्टू मिनी के ग्राहकों को बेहतर मूल्य और सुविधा प्रदान करने में मदद मिलेगी, जिससे यह सुनिश्चित हो पाएगा कि उनकी बीमा ज़रूरतें अच्छी तरह से पूरी हो पाए। यह साझेदारी दोनों संगठनों के विकास और सफलता को मजबूत करते हुए ग्राहकों को उत्कृष्ट बीमा उत्पाद और सेवाएं प्रदान करने की साझा प्रतिबद्धता का प्रतीक है।

मुथूट्टू मिनी फाइनेंसर्स लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पी ई मथाई ने बताया, “कोटक लाइफ के साथ मुथूट्टू मिनी का यह रणनीतिक गठबंधन हमारे ग्राहकों को उनकी वित्तीय जरूरतों को पूरा करने के लिए सशक्त बनाने के लिए सर्वाेत्तम सेवाएं देने के लिए मुथूट्टू मिनी के चल रहे प्रयासों में एक विशेष उपलब्धि है। 

कोटक महिंद्रा लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड के संयुक्त अध्यक्ष-अल्टरनेट चौनल, पीयूष त्रिवेदी ने बताया, “हमें मुथूट्टू मिनी के साथ साझेदारी करके बहुत खुशी हो रही है। यह साझेदारी हमें अपने जीवन बीमा उत्पादों को व्यापक ग्राहकों तक विस्तारित करने की अनुमति प्रदान करेगा। मुथुट्टू मिनी के ग्राहकों के लिए एक ही जगह पर वित्तीय सुरक्षा और भविष्य के लक्ष्यों के लिए प्रभावी योजना प्रदान की जाएगी।”

Related posts