रविन्द्र आनन्द ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं संग निकली बाइक रैली

Spread the love


देहरादून। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रविंद्र सिंह आनंद ने कैंट विधानसभा क्षेत्र में बाईक रैली निकाल कर लोगों को आम  आदमी पार्टी द्वारा किए गए वादों एवं गारंटी के बारे में जागरूक किया। 
रैली कैंट विधानसभा के कार्यालय से 69 पार्क रोड लक्ष्मण चौक से आरम्भ हो कर गांधीग्राम कावली रोड गोविंदगढ़ कुमार मंडी यमुना कॉलोनी चकराता रोड किशन नगर चौक होते हुए मित्रलोक कॉलोनी चोर खाला गांधीनगर राजेंद्र नगर कौलागढ़ नींबू वाला बल्लूपुर बल्लीवाला चौक वसंत विहार शास्त्री नगर खाला न्यू पटेल नगर पंडित वाणी क्षत्रों से होते हुए प्रेमनगर से होते हुए वापस कार्यालय पर आ कर समाप्त हुई। इस अवसर पर आप प्रवक्ता रविंद्र सिंह आनंद ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने अभी तक जनता से जो भी वादे किए है और जो भी गारंटी दी है जिसमें रोजगार एवं 300 यूनिट बिजली की गारंटी है तथा युवाओं को रोजगार कि जो गारंटी दी है उसे के बारे में लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से बाइक रैली का आयेाजन किया गया। उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में काम कर के दिखाया है और जनता को किए वादों पर खरी उतरी ह ैअब उत्तराखण्ड की बारी है। पिछले बीस सालों में एक एक कर कांग्रेस और भाजप ने जो जनता के साथ खिलवाड़ किया है उसके लिए जनता दोनो ही पार्टियों को माफ नहीं करेगी। अब जनता तीसरा विकल्प ढूंढ रही है और आम आदमी पार्टी को उस तीसरे विकल्प के रूप में देख रही है। रविंद्र सिंह आनंद ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने जनता से 300 यूनिट मुफत बिजली का वादा किया है और हर परिवार को रोजगार गारंटी दी है। आम आदमी पार्टी सत्ता मे आती है तो दिल्ली की तर्ज पर उत्तराखण्ड में भी अपने किए वादों पर खरी उतरेगी।
रैली में प्रतिभाग करने वालोें में मुकेश सिंह जितेंद्र बहल विशाल बंसल मोहित कुमार वीर सिंह विनोद भट्ट अनुदीप कौर अब्दुल जब्बार गुलफाम मलिक नवीन सिंह चौहान अरमान बैग प्रगति मान पप्पू सलमा सहित सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए।

Related posts