माइक्रोसॉफ्ट ने नया सरफेस लैपटॉप स्टूडियो 8 मार्च से उपलब्ध कराने की  घोषणा।

Spread the love

देहरादून : माइक्रोसॉफ्ट ने नया सरफेस लैपटॉप स्टूडियो आगामी 8 मार्च से कमर्शियल अधिकृत रीसेलर्स और चुनिंदा रिटेल तथा ऑनलाइन पार्टनर्स के माध्यम से उपलब्ध  कराने की  घोषणा की है। अधिकृत रिटेल और ऑनलाइन पार्टनर्स के जरिए आज से प्री-ऑर्डर किया जा सकता है।
सरफेस लैपटॉप स्टूडियो की कीमत ₹1,56,999 से शुरू है और यह अब तक का सर्वाधिक पावरफुल सरफेस है। डेवलपर्स, क्रिएटिव प्रो, डिजाइनर्स, गेमर्स के लिए तैयार यह डिवाइस यूज़र्स के लिए डेस्कटॉप की ताकत और लैपटॉप की पोर्टेबिलिटी के साथ-साथ क्रिएटिव स्टूडियो का संगम कराता है। इस डिवाइस में है 14.4” पिक्सलसैंस फ्लो टचस्क्रीन, वाइब्रेंट 120Hz डिसप्ले , क्वैड ऑम्नीॉसोनिक™ स्पी-कर्स तथा इमर्सिव डॉल्बी एटमॉस® जो आपको अपने अंदाज़ में काम करने, क्रिएट करने और प्ले  में मदद करते हैं।  

भास्कार बसु, कंट्री हैड – डिवाइसेज़ (सरफेस), माइक्रोसॉफ्ट इंडिया ने कहा, ”हम भारत में नया सरफेस लैपटॉप स्टूडियो पेश करते हुए बेहद रोमांचित महसूस कर रहे हैं। यह कई वर्षों की इनोवेशन और सरफेस की हेरिटेज को एक दमदार डिवाइस में पेश करने का परिणाम है। विंडोज़ 11 की बेहतरीन खूबियों को उभरने के मकसद से तैयार नया सरफेस लैपटॉप स्टूडियो आपको फ्लो में बने रहने, प्रेरित होने और आप जो करना पसंद करते हैं उसे करने में मदद देने के लिए अविश्वसनीय रूप से ताकतवर तथा असीमित फ्लेक्सिबल फॉर्म फैक्टर से सुसज्जित है।” 

Related posts