फ्रंटलाइन टीम को सम्मानित करने के लिए कोटक लाइफ इंश्योरेंस ने शुरू किया ‘एडवाइजर्स फॉर लाइफ’ अभियान

Spread the love

देहरादून। कोटक महिंद्रा लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (कोटक लाइफ) ने अपने नवीनतम अभियान ‘एडवाइजर्स फॉर लाइफ’ को पेश किया। इस अभियान में दो डिजिटल फिल्में शामिल की गई हैं जो जीवन सलाहकारों (एलए) और बैंक रिलेशनशिप प्रबंधकों (आरएम) का जश्न मनाती हैं, जो ग्राहकों की अथक सेवा करते हैं और कंपनी के ब्रांड का वादा ‘हम हैं…हमेशा’ का समर्थन भी करते हैं। अभियान का मकसद जीवन बीमा श्रेणी की अग्रणी टीम के सदस्यों के बारे में लोगों की धारणा को सुदृढ़ करना है, जिससे उन्हें राष्ट्र की वित्तीय सुरक्षा सुनिश्चित करने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए प्रेरित किया जा सके।

यह अभियान एलए और आरएम को वास्तविक जीवन के नायकों के रूप में स्थान प्रदान करता है जो चुपचाप लाखों लोगों को उनके परिवारों के भविष्य को सुरक्षित करने और उनके वित्तीय लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद कर रहे हैं। यह फिल्में यूट्यूब, फेसबुक, इंस्टाग्राम और लिंक्डइन सहित डिजिटल और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चलायी जायेंगी।

कोटक महिंद्रा लाइफ इंश्योरेंस कंपनी के संयुक्त अध्यक्ष और संस्थागत व्यवसाय, विपणन और गठबंधन के प्रमुख, सुभासिस घोष ने बताया, “जीवन सलाहकार और रिलेशनशिप मैनेजर आमतौर पर जीवन बीमा कंपनियों के उपभोक्ताओं के साथ संपर्क होने के पहला बिंदु होते हैं। अक्सर, उनके द्वारा निभाई गई महत्वपूर्ण भूमिका जैसे की संभावनाओं को ग्राहकों के रूप में बदलने, ग्राहकों के भविष्य को सुरक्षित करने और उनकी पॉलिसियों की पूरी अवधि के दौरान उनकी सेवा करने को लेकर किसी का ध्यान नहीं जाता है। इस अभियान के साथ, कोटक लाइफ का इरादा ऐसे व्यक्तियों के अमूल्य योगदान पर ध्यान देने के साथ संपूर्ण जीवन बीमा श्रेणी के सभी फ्रंटलाइन टीम के सदस्यों को सम्मान देना है जो हमारे उद्योग के असली नायक हैं।”

Related posts