पुलिस ने तीन शातिरों को कर लिया गिरफ्तार

Spread the love

देहरादून। बंद घरों में चोरी करने वाले गैंग का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन शातिरों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने चोरी की गयी लाखों की ज्वैलरी व घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की गयी है।एस.पी.सिटी सरिता डोभाल द्वारा बताया गया कि बीती चार जनवरी को हरीशचन्द्र पुत्र रामनाथ निवासी गढवाली कॉलोनी नेहरुग्राम द्वारा थाना रायपुर में तहरीर देकर बताया गया कि एक जनवरी को उनका पुत्र नवनीत कुमार व पुत्रवधु शाम साढ़े चार बजे डोईवाला गुरुद्वारा गये हुये थे। जिसके बाद दोनो शाम को लौट कर आये तो उन्होने देखा कि उनके कमरे की आलमारी का लाकर खुला हुआ है और उसमे रखे जेवरात गायब है। उनके द्वारा अपने किरायेदार राहुल, कमल, अरविन्द एंव पडोस में रहने वाले शुभम का घटना को अंजाम देने का सन्देह जाहिर किया गया।

जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी। घटना में जिन युवकों पर संदेह जताया गया था जब उनकी जांच की गयी तो पुलिस को मालूम हुआ कि वह लोग घटना में शामिल नहीं थे। जिन्हे वापस छोड़ दिया गया आगे की जांच शुरू कर दी गयी। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि उक्त घटना में स्पैलेंडर सवार तीन लोग शामिल थे जिन्हे पुलिस ने एक सूचना के तहत कल देर शाम रायपुर खादर जंगल से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने चुराये गये सभी जेवरात व घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद कर ली गयी है। पूछताछ में उन्होने अपना नाम आदित्यपाल पुत्र राजेन्द्र पाल निवासी रांझावाला, बादल पुत्र कुलदीप सिंह निवासी निकट साँई मन्दिर झण्डे जी थाना कोतवाली नगर व हितेन्द्र गुसाँई पुत्र माधो गुसाँई निवासी नत्थुवावाला बताया।

बताया कि हम तीनों आपस में दोस्त हैं तथा हम नशे के आदी हैं, नशे का शौक पूरा करने के लिये चोरी करते हैं। बताया िक एक जनवरी को दोपहर तीन बजे हम गढवाली कॉलोनी में एक घर में घुसे थे, जो कि हमें खाली लग रहा था, घर के अन्दर घुसने पर घर की छत पर हमें एक बुजुर्ग आदमी दिखा जिसे बादल नें अपनी बातों में उलझा कर रखा तथा आदित्य घर के नीचे खडा होकर आने—जाने वालों की रैकी कर रहा था, जिसके बाद हमने घर के अन्दर से ज्वैलरी तथा अन्य सामान चोरी कर लिया गया।Attachments area

Related posts