दून की आरजे देवांगना को मिला ‘रेडियो इन्फ्लुएंसर ऑफ द ईयर’ का पुरस्कार

Spread the love

14 सितंबर 2022, देहरादून: शहर की प्रसिद्ध रेडियो जॉकी और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर देवांगना चौहान को गोवा में आयोजित एक कार्यक्रम में ‘रेडियो इन्फ्लुएंसर ऑफ द ईयर’ के खिताब से नवाज़ा गया। कार्यक्रम की मेजबानी ब्रांडफ्लुएंज़ेर्स द्वारा की गई थी, जो प्रभावशाली लोगों, ब्लॉगर्स, कंटेंट क्रिएटर्स, ग्राफिक डिजाइनरस, सोलोप्रेन्योर्स, डिजिटल नोमेड्स और उद्यमियों के लिए एक समुदाय है।

देवांगना ने इंडफ्लुएंज़ेर्स 2022 समिट एंड अवार्ड्स में उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व किया। यह एक दो दिवसीय भारतीय इन्फ्लुएंसर्स और ब्लॉगर्स पुरस्कार समारोह था, जो की गोवा के एक होटल में आयोजित किया गया था। 

अपनी उपलब्धि के बारे में बोलते हुए, देवांगना ने कहा, “मुझे ‘रेडियो इन्फ्लुएंसर ऑफ द ईयर’ पुरस्कार प्राप्त करने पर बेहद खुशी हो रही है, क्योंकि यह पुरस्कार वास्तव में मेरे दिल के बेहद करीब है। एक इन्फ्लुएंसर का मकसद केवल इंटरनेट पर मौजूद होना नहीं होता, बल्कि सभी आयु वर्ग और विभिन्न क्षेत्रों के लोगों को अपनी रोजमर्रा की बातचीत से इन्फ्लुएंस करना होता है। मैं इस मौके पर उत्तराखंड वासियों को धन्यवाद देना चाहती हूँ कि उन्होंने मुझे इतना प्यार दिया। साथ ही मैं मेरे रेडियो वाले सहयोगियों का उनके अनंत सहयोग के लिए धन्यवाद देती हूँ।”

कार्यक्रम के दौरान, देवांगना को देश भर के कई प्रसिद्ध इन्फ्लुएंसर्स की उपस्थिति में सम्मानित किया गया।

देवांगना चौहान, जिन्हें आरजे देवांगना और भौकाली लड़की के नाम से भी जाना जाता है, एक लोकप्रिय रेडियो जॉकी, एम्सी, डिजिटल शो होस्ट, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और टेलीविजन सेलिब्रिटी हैं। अपने करियर के दौरान, उन्होंने शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अनिल कपूर, वरुन धवन, टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण, इरफान खान सहित कई लोकप्रिय हस्तियों के साथ साक्षात्कार और बातचीत की है। उन्होंने अमित शाह और वसुंधरा राजे सहित राजनेताओं के साथ कई राजनीतिक कार्यक्रमों की मेजबानी भी की है।

देवांगना एमटीवी के ट्रैवल रियलिटी शो ‘ड्राइव विद नैनो सीजन 3’ की विजेता रहीं हैं। उन्होंने सोनी टीवी के कार्यक्रम ‘धड़कन जिंदगी की’ में डॉ. देवांगना मिश्रा की प्रमुख भूमिका भी निभाई है।

Related posts