डॉ. जसविन्दर के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उक्त पंचायत घर का निरीक्षण किया।

Spread the love

देहरादूनः- महानगर कांग्रेस कमेटी देहरादून के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. जसविन्दर ंिसह गोेगी ने आज दिनांक 17 नवम्बर 2022 को प्रतिष्ठित दैनिक अखबार में प्रकाशित बयान का हवाला देते हुए कहा कि देहरादून मेयर के बजट से 35 लाख रूपया कौलागढ़ पंचायत घर के जीर्णोद्वार के लिए दिये गये थे। परन्तु उक्त पंचायत घर मात्र 5 माह में ही तहस-नहस हो गया। उन्होंने कहा कि अभीतक क्षेत्र की जनता उक्त पंचायत घर का इस्तेमाल भी नही कर पाई उससे पहले ही उसकी छत टपने लग गई जिससे क्षेत्र की जनता में काफी आक्रोष ब्याप्त है।

उन्होंने कहा कि नगर निगम और ठेकेदार की मिलीभगत से इस तरह के कारनामेे किये जा रहे हैं जो जनहित में नही है। उन्होंने कहा कि इस तरह काम केवल भाजपा के लोग ही कर सकते हैं। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के उस बयान का समर्थन किया है जिसमें उन्होंने अपनी सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि विभागांेे में 30 प्रतिशत तक कमीशन लिया जाता है। उन्होंने कहा आज वह चरितार्थ हो गया है। डॉ. गोगी के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उक्त पंचायत घर का निरीक्षण किया।

उन्होंने कहा कि उसी दौरा मेयर भी उक्त पंचायत घर का निरीक्षण करने पहॅुच गये। मेयर के आते ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं और मेयर बीच तीखी बहस और झडप हो गई।  इस दौरान डॉ. गोगी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मेयर का घेराव कर उक्त ठेकेदार के खिलाफ जॉच कर कठोर दण्ड देने की मांग की। जिससे भविष्य में इस तरह के कृत्य ना हो पायें।  इस अवसर पर विजय प्रसाद भटराई, विपुल नौटियाल, लक्की राणा, पिया थापा, अभिषेक तिवाडी, मनोज कुमार, राम बाबू, सूरज क्षेत्री, मनोज कुमार, शिवम कुमार, हरेन्द्र बेदी, शिशपाल, नितिन, मनोज आदि उपस्थित थे।

Related posts