केन्द्र सरकार ने सीबीआई पर दबाव बनाकर केजरीवाल की छवि को बिगाड़ने का षड्यंत्र किया है:जोत सिंह बिष्ट

Spread the love

देहरादून: राजधानी प दीनदयाल उपाध्याय पार्क में आम आदमी पार्टी के  कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की। केंद्र की सरकार जिस तरह से विपक्ष के ऊपर षड्यंत्र रच कर साजिश के तहत बदनाम करने की कोशिश कर रही है उसमें नरेंद्र मोदी जी की कलाई खुलती  दिखाई दे रही है भ्रष्टाचार और झूठ से भरे अखंड तक मोदी आज अपने आप को पाक साफ बता कर विपक्ष को कमजोर करने की मुहिम चला रहे हैं आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के सवालों का जवाब केंद्र सरकार के पास नहीं है डिग्री नहीं है युवाओं के पास रोजगार नहीं है महंगाई चरम सीमा पर है आर्थिक मंदी है देश हित के मुद्दों से जनता को भटका कर अर्नगर्ल मुद्दों पर बहस करके देश को गुमराह कर रहे हैं । जोत सिंह बिष्ट ने कहा आज आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता लोकतंत्र को बचाने के लिए अगर जेल भी जाना पड़े तो वह जाएगा लेकिन देश के अंदर अराजकता तानाशाह हिटलर शाही को बढ़ावा देने नहीं देगा  आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरवाल को बिना कारण सीबीआई मुख्यालय पर बुलाना नरेंद्र मोदी केंद्र सरकार को इसका जवाब जनता को देना पड़ेगा,

प्रदर्शन के दौरान जोत सिंह बिष्ट ने जोत सिंह बिष्ट के नेतृत्व में AAP के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के विरुद्ध उठाए आवाज, दर्शन लाल चौक पर हिटलर शाही, तानाशाही रवैया के विरोध में आम आदमी पार्टी के नेतृत्व में विशाल प्रदर्शन । देहरादून में तहसील चौक के निकट सड़क पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश समन्वयक जोत सिंह बिष्ट के नेतृत्व में एक विशाल प्रदर्शन हुआ। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की।

इस प्रदर्शन के मुख्य उद्देश्य में से एक था हिटलर शाही और तानाशाही रवैया के खिलाफ आवाज उठाना। बिना कारण आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरवाल को बिना कारण सीबीआई मुख्यालय पर बुलाना।

प्रदर्शन के दौरान जोत सिंह बिष्ट ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी ने इस तरह के दिल्ली विधानसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यापारिक संबंधों को उजागर करने के साथ-साथ प्रधानमंत्री की डिग्री पर सवाल खड़े करके देश को हकीकत से अवगत कराया उस से चिढ़कर प्रधानमंत्री ने सीबीआई पर दबाव बनाकर केजरीवाल को बिना कारण समान भेजा, केजरीवाल जैसे ईमानदार व्यक्ति की छवि को बिगाड़ने का षड्यंत्र किया है वह देश के लोकतंत्र पर बड़ा खतरा है। आम आदमी पार्टी का एक एक कार्यकर्ता इसके खिलाफ सड़कों पर उतरेगा। जेल जाने के लिए तैयार है। हमारा यह संघर्ष लगातार जारी रहेगा।

प्रदर्शनकारी नेताओं ने केंद्र सरकार को इसके लिए भाजपा की मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया और इसे लोकतंत्र के लिए एक खतरे की घंटी बताया।

प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने आम “आदमी पार्टी जिंदाबाद” “नरेंद्र मोदी मुर्दाबाद” और केन्द्र सरकार के विरोध में नारे लगाए और उनके अनुयायियों को चुनौती दी।कहा कि अरविंद केजरीवाल  ने जिस तरह के दिल्ली विधानसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यापारिक संबंधों को उजागर करने के साथ-साथ प्रधानमंत्री की डिग्री पर सवाल खड़े करके देश को हकीकत से अवगत कराया उस से चिढ़कर प्रधानमंत्री ने सीबीआई पर दबाव बनाकर केजरीवाल को बिना कारण समान भेजा, केजरीवाल जैसे ईमानदार व्यक्ति की छवि को बिगाड़ने का षड्यंत्र किया है वह देश के लोकतंत्र पर बड़ा खतरा है। आम आदमी पार्टी का एक एक कार्यकर्ता इसके खिलाफ सड़कों पर उतरेगा। जेल जाने के लिए तैयार है। हमारा यह संघर्ष लगातार जारी रहेगा। प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने आम “आदमी पार्टी जिंदाबाद” “नरेंद्र मोदी मुर्दाबाद” और केन्द्र सरकार के विरोध में नारे लगाए और उनके अनुयायियों को चुनौती दी।

प्रदर्शन में प्रदेश उपाध्यक्ष उमा सिसोदिया, मीडिया प्रभारी रविंदर आनंद, प्रदेश प्रवक्ता कमलेश रमन ,श्याम बाबू पांडे, डी के पाल, सीमा कश्यप, विपिन खन्ना ,सुधा पटवाल ,विजय पवार ,अब्दुल रहमान, योगेंद्र चौहान ,हिम्मत सिंह बिष्ट, CYSS अजय बड़सीवाल ,रिहाना परवीन, प्यारा सिंह, गोपाल शर्मा, सुदेश सैनी, मोनिका जयसवाल ,बबीता कंडवाल, सुनील घाघट, सीपी सिंह ,अशोक सेमवाल ,विपिन नेगी ,  सुशील सैनी, इकबाल राव , विजयलक्ष्मी, पिंकी कश्यप, आमिर खान, रमा कौशिक, सोनी कुरेशी, परकाश राणा, मनीष चाचर, सतीश शर्मा, आदि उपस्थित रहे।

Related posts