आर्येन्द्र शर्मा ने सहसपुर विधानसभा सीट से विकासनगर तहसील जाकर नामांकन पत्र भरा

Spread the love

देहरादून: उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष आर्येन्द्र शर्मा ने गुरुवार यानी आज देहरादून की सहसपुर विधानसभा सीट से विकासनगर तहसील जाकर नामांकन पत्र भरा।इस दौरान नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह और  विकासनगर से जिला कांग्रेस अध्यक्ष संजय किशोर भी मौजूद रहे।

आगामी विधानसभा चुनावों के तहत उत्तराखंड में 28 जनवरी तक नामांकन पत्र भरे जाएंगे.इस दौरान आर्येन्द्र शर्मा ने कहा कि वो इस चुनाव में  विकास के मुद्दे के साथ जनता के बीच उतरे हैं। उन्होंने युवाओं के लिए अपने दो दशक के विजन का जिक्र किया और रोजगार, सड़क, पानी की व्यवस्था, कुटीर उद्योग, महिला सशक्तिकरण और आधुनिक शिक्षा जैसे मुद्दों को अपनी प्राथमिकता बताया।

उनके साथ सहसपुर ब्लॉक अध्यक्ष नेग सिंह, पूर्व ब्लॉक प्रमुख, सूरज सिंह सैनी, सहसपुर विधानसभा प्रभारी सुरेंद्र तोमर भी मौजूद रहे.नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने आर्येन्द्र शर्मा पर भरोसा जताते हुए बयान दिया कि सहसपुर से वे एक एतिहासिक जीत दर्ज़ करेंगें। साथ ही उन्होंने कांग्रेस के ‘चार धाम चार काम’ के नारे को दोहराया और कहा कि कांग्रेस सरकार महंगाई, बेरोजगारी कम करने के लिए और स्वास्थ्य के क्षेत्र में कई नीतियों पर काम करेगी।

इन नीतियों में गैस सिलेंडर के दाम 500 के पार ना होने देना, रिक्त पड़े सरकारी पदों पर युवाओं की नियुक्ति और बेरोज़गारी भत्ते जैसे कदम शामिल हैं । टिकट बंटवारे से नाराज सदस्यों के बारे में बात करते हुए प्रीतम सिंह और आर्येन्द्र शर्मा दोनों ने कहा कि उन सभी ने कांग्रेस के लिए लगातार काम किया है। पार्टी सभी से संवाद स्थापित करेगी सभी को मनाने का काम जारी है ।उन्होंने भरोसा जताया है कि सभी जल्द से जल्द मान जाएंगे। कांग्रेस इस बार सभी सीट जीतेगी क्योंकि जनता वर्तमान की सरकार से बेहद परेशान है ।सरकार की तरफ से पिछले पांच सालों में न ही बिजली को लेकर कोई काम किया गया है और न ही सड़क और किसानों के लिए।

Related posts