अब अपने घर पर ही इस मोबाइल एप्प से गाड़ी का ईधन (फ्यूल ) मंगवा सकते हैं।

Spread the love

  

देहरादून 10 सितम्बर 2022: भारत के प्रमुख डोर स्टेप फ्यूल डिलीवरी सर्विस प्रोवाइडर, द फ्यूल डिलीवरी ने उत्तराखंड में एक युवा और उभरती हुई  फ्यूलएंट फर्म, फ्यूलकैब के साथ साझेदारी में परिचालन शुरू किया। दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, बैंगलोर और जयपुर में शानदार परिचालन परिणाम देने के बाद, द फ्यूल डिलीवरी उत्तराखंड के कई शहरों में अपने सराहनीय ट्रैक रिकॉर्ड को जारी रखने के लिए पूरी तरह तैयार है।

इसे फ्यूल डिलीवरी विस्तार योजनाओं के लिए एक प्रमुख मील के पत्थर के रूप में देखा जा रहा है क्योंकि कंपनी देश भर में रणनीतिक पैठ बना रही है। इस सहयोग के साथ, द फ्यूल डिलीवरी देहरादून, हरिद्वार, रुड़की, पंतनगर के शहरों में अपनी अत्याधुनिक लॉजिस्टिक क्षमताओं को लाने की कोशिश करेगी। यहां से आगे देखते हुए फर्म का लक्ष्य उद्योग में स्थायी परिवर्तन लाना और इन शहरों में ईंधन की चोरी और मिलावट को खत्म करना है। यह पार्टनरशिप, फर्म को पारदर्शी और सुविधाजनक डिलीवरी सप्लाई चैन के साथ कमर्शियल और व्यक्तिगत दोनों ग्राहकों को सुरक्षित ईंधन प्रबंधन क्षमता प्रदान करने की अनुमति देगी।

लॉन्च पर बोलते हुए, द फ्यूल डिलीवरी के संस्थापक और सीईओ रक्षित माथुर ने कहा, “ जैसा कि हमने पूरे उत्तराखंड में परिचालन शुरू किया है, हम फ्यूलकैब के साथ साझेदारी करके खुश हैं। हमारे संयुक्त सहयोग के साथ, द फ्यूल डिलीवरी उन शहरों में ग्राहकों को सेवा प्रदान करने में फ्यूलकैब की सुविधा प्रदान करेगी जहां द फ्यूल डिलीवरी ने संचालन स्थापित किया है। इसके अतिरिक्त, फ्यूलकैब हमारे विश्वसनीय डिलीवरी पार्टनर्स के रूप में काम करेगा और उत्तराखंड के मार्केट में पहुंच बढ़ाने में हमारी मदद करेगा और उन दूरदराज के क्षेत्रों में सेवाएं प्रदान करेगा, जिन्हें इससे पहले अच्छा लॉजिस्टिक सपोर्ट नहीं मिला था। हमारा विज़न इंडस्ट्री में एक बड़ी छलांग लगाना है, क्योंकि हम अपने सहयोगियों को सुविधाजनक और सुरक्षित सेवा प्रदान करना चाहते हैं।

हम अपने डेटा-संचालित एनालिटिक्स और दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, बैंगलोर और जयपुर में संचालन के विशाल अनुभव का लाभ उठाने के लिए तत्पर हैं, ताकि पूरे उत्तराखंड में भी सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त हो सकें। एक इंडस्ट्री लीडर के रूप में, द फ्यूल डिलीवरी इनोवेटिव फ्यूल हैंडलिंग, स्टोरेज और डिलीवरी सलूशन प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता में दृढ़ है। फ्यूलकैब के सहयोग के साथ, हम यह सुनिश्चित करना चाहेंगे कि हमारी सभी प्रतिबद्धताओं में सुरक्षित और पारदर्शी डिलीवरी प्रक्रिया बनी रहे।“

फ्यूलकैब के सह-संस्थापक और सीईओ मोहम्मद साजिद ने अपने विचार साझा करते हुए कहा, “ द फ्यूल कैब के साथ हमारी साझेदारी मशीनरी डाउनटाइम को कम करने और साइट पर ईंधन आपूर्ति को  स्टोर करने, संभालने और ट्रैक करने से जुड़े जोखिमों को खत्म करने का वादा करती है। कठिन इलाकों में जाने के लिए अनुकूलित विशेष मोबाइल पेट्रोल पंपों के एक समर्पित फ्लीट के साथ, हमारा सहयोग स्कूलों, अस्पतालों, अपार्टमेंटों और अलग-अलग क्षेत्रों में स्थित कमर्शियल आउटलेट्स तक सेवाओं का विस्तार करने पर विचार करेगा, जहां सड़कों और पुलों के माध्यम से पारंपरिक कनेक्टिविटी की कमी है।“

फ्यूलएंट फर्म, फ्यूलकैब के साथ व्यापारिक साझेदारी, द फ्यूल डिलीवरी के लिए उत्तर भारत में उनके विस्तार योजनाओं को आगे बढ़ाने का मार्ग प्रशस्त करेगा। जहाँ, फ्यूल डिलीवरी व्यापक प्रौद्योगिकी विशेषज्ञता लाएगा, वहीँ फ्यूलकैब अपनी मोबाइल रेफ्युलिंग सर्विस का लाभ उठाकर डिलीवरी सप्लाई चेन और लॉजिस्टिक्स को बेहतर बनाने की कोशिश करेगा। भविष्य में विकास को ध्यान में रखते हुए, द फ्यूल डिलीवरी राज्य भर में उत्पादकता को बढ़ावा देने के लिए अपने पर्सनलाइज्ड सलूशन लाने पर विचार करेगी। उनकी विश्वसनीय कार्यप्रणाली कास्ट एफिसियेंट फ्यूल मैनेजमेंट सर्विस प्रदान करने में बेहतरीन साबित हुई है। असंख्य उद्योगों में समर्पित ग्राहकों के साथ, द फ्यूल डिलीवरी अपने गुणवत्ता- संचालित और वितरण-केंद्रित बिजनस संचालन के साथ एक अग्रणी खिलाड़ी बनने के लिए तैयार है।

द फ्यूल डिलीवरी के बारे में: एक आत्मानिर्भर भारत बनाने के विजन के तहत लॉन्च किया गया, 'द फ्यूल डिलीवरी' श्री रक्षित माथुर के अग्रणी नेतृत्व में बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है। अपनी स्थापना के बाद से, फर्म ने 1 मिलियन अमरीकी डालर के लिए सीड फंडिंग जुटाई, सीरीज-ए फंडिंग हासिल की और एक असाधारण विकास देखा, जिसने फर्म को रियल एस्टेट, हॉस्पिटैलिटी, एविएशन, रिटेल सेक्टर के प्रमुख खिलाड़ियों के साथ साझेदारी करते हुए देखा। 'द फ्यूल डिलीवरी' को 2021 में प्रॉमिसिंग स्टार्ट-अप के लिए "इंडियन अचीवर्स' अवार्ड से सम्मानित किया गया और श्री रक्षित माथुर को भारत ज्योति अवार्ड्स से सम्मानित किया गया।
द फ्यूल डिलीवरी (TFD) ईंधन की आवश्यकता को कुशलतापूर्वक, लागत प्रभावी और सबसे महत्वपूर्ण, सुरक्षित रूप से प्रबंधित करने के मुद्दे को बड़े पैमाने पर हल करने का एक प्रयास है।

हम पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्रालय (MoPNG) द्वारा निर्धारित और PESO (पेट्रोलियम और विस्फोटक सुरक्षा संगठन) द्वारा लाइसेंस प्राप्त तरीके से उपयोगकर्ताओं को डीजल वितरित करते हैं। एक ऐप की मदद से, उपयोगकर्ता डिलीवरी तक ऑर्डर को प्रबंधित और ट्रैक करने में सक्षम होते हैं। इसके अलावा, ऐप ग्राहक के उपयोग को ट्रैक करता है, आवश्यकता की निगरानी और तनाव मुक्त होने के लिए अंतिम उपयोगकर्ता को समय पर और आवर्ती सूचनाएं देता है।

Related posts