साईं ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूट में नए सत्र कि जोर-शोर के साथ शुरुवात

Spread the love

देहरादून। साईं ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूट में आज साल के नए सत्र कि जोर-शोर के साथ शुरुवात हुई, जिस दौरान प्रथम वर्ष में प्रवेश लेने वाले छात्र-छात्राओं के साथ साथ अभिभावकों ने भी ओरिएंटेशन कार्यक्रम के दौरान शिरकत की। कार्यक्रम का संचालन दीपिका रावत ने किया। कार्यक्रम का आयोजन सुनीता पवार और रितिका डिमरी ने किया।

दीप प्रज्वलन के साथ कार्यक्रम की शुरुआत हुई। साईं ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन के एमडी रजत अरोड़ा ने वेलकम स्पीच देते हुए छात्रों का स्वागत किया। प्रिंसिपल डॉक्टर संध्या डोगरा ने अपने संबोधन में नए छात्रों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम के आखिर में साईं ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन के डायरेक्टर एकेडमिक्स जीबी सेबिस्टीन ने छात्रों का स्वागत करते हुए धन्यवाद अदा किया| मैनेजमेंट डिपार्टमेंट का प्रतिनिधित्व करते हुए बी.एच.ए डिपार्टमेंट के विभागाध्यक्ष एसएस तिवारी ने मैनेजमेंट कोर्स के बारे में छात्रों को जानकारी दी।

फिजियोथैरेपी डिपार्टमेंट की डॉक्टर मनमीत कौर ने फिजियोथैरेपी कोर्स की संभावनाओं पर अपने विचार रखें। साथ ही एम.एल.टी और बायोकेमिस्ट्री डिपार्टमेंट की श्रुति अग्रवाल ने कोर्स की जानकारी नए छात्रों के साथ साझा की।

नए छात्रों को रूबरू करवाया

एग्रो साइंस का प्रतिनिधित्व करते हुए इजति रियांग ने कोर्स के बारे में नए छात्रों को बताया। नर्सिंग डिपार्टमेंट की प्रिंसिपल डॉ विपिना भंडारी ने फोर्स की अहमियत और स्कोप के बारे में नए छात्रों को रूबरू करवाया।

इसके अलावा प्लेसमेंट ऑफिसर जतिन जग्गी ने पिछले 5 सालों में छात्रों के प्लेसमेंट का ब्यौरा छात्रों के सामने रखा। अब्दुल्ला इसरार ने प्रेजेंटेशन के जरिए बताए कि किस प्रकार साईं ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन में छात्रों की बौद्धिक विकास के साथ-साथ नैतिक विकास पर भी जोर दिया जाता है।

कार्यक्रम में चेयर पर्सन हरीश अरोड़ा, वाइस चेयरपर्सन रानी अरोड़ा, मैनेजिंग डायरेक्टर रजत अरोड़ा, प्रिंसिपल डॉक्टर संध्या डोगरा, डायरेक्टर एकेडमिक जीबी सेबिस्टीन, लाइब्रेरी ऑफिसर आरके सूद, केदार नयाल, सुबोध बुडाकोटी, प्रियंका जोशी, मनीष झा, श्रुति अग्रवाल, रोजी महंत, अंकित बलूनी, अनामिका रेगमी, ज्योति जुयाल, हिमांशु डिमरी, मेघा लूथरा, सचिन थपलियाल, मेघा ओबरॉय, नितिशा शर्मा, मनवीर नेगी, मीना कोचर, पवन राणा एवं सभी स्टाफ मौजूद रहे।