भाजपा के सदस्यों पुतला दहन कर जताया विरोध

Spread the love


देहरादून। पंजाब में जो कल की पंजाब कांगेस सरकार द्वारा पीएम का रास्ता रुकवा कर दौरा रद्द करवाना और किसी अप्रिय घटनाक्रम को अंजाम देने की हुई इस बात का विरोध करते हुय भारतीय जनता पार्टी के सदस्यों ने कांग्रेस सरकार का पुतला दिलाराम चैक पर फूंका। इस मामले का विरोध करते हुए पार्षद भूपेन्द्र कठैत ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में हुई घटना के पीछे कांग्रेसी सरकार का हाथ है। कांग्रेसी आज वर्तमान में हर प्रकार से फेल सरकार साबित हुई और इस बार के चुनाव में कांग्रेस को पंजाब में भी करारी हार का सामना करना पड़ेगा।

इस बात के खौफ के चलते ही पंजाब की कांग्रेसी सरकार ने प्रधानमंत्री के पंजाब दौरे में सिक्ख किसानों रोकने के बजाए उकसाने का काम किया है परन्तु प्रधानमंत्री जी पर बाबा केदारनाथ की कृपादृष्टी के कारण वह वहा से सुरक्षित वापस दिल्ली लौटे और पंजाब में किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना नही हुई।

पुतला दहन के दौरान मसूरी विधान सभा के अन्तर्गत मा0 मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल जी, मा 0 मण्डल महा मंत्री सुरेंद्र राणा जी,मा0 पार्षद भूपेंद्र कठैत जी,संजय नौटियाल जी, सत्येन्द्र नाथ जी,कमल थापा जी, चुन्नी लाल जी, युवा मोर्चा महामन्त्री समीर डोभाल जी,अजय चैहान जी,अमित थापा (अंम्मू भाई), आशुतोष थापा (आसू जी),अजय कुमार जी रविन्द्र शर्मा जी,नवीन गुरुग जी, महेश नैथानी,मयंक शर्मा जी और कान्ता बंड़थ्वाल जी आदि मौजूद थे।