रुद्रपुर,10 सितंबर । कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने शनिवार को रुद्रपुर में स्थित नेक्सा कार के शोरूम में पहुंचकर नैक्सा की ग्रैंड विटारा कार के लॉन्चिंग कार्यक्रम में प्रतिभाग कर ग्रैंड विटारा कार का उद्घाटन किया। इस दौरान शोरूम के ऑनर ने मंत्री जोशी को गाडी के फीचर्स के बारे में जानकारी दी। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री जोशी ने शोरूम ऑनर श्री पुनीत अग्रवाल एवं अंकित मित्तल और सीईओ मुरारी चौधरी को और उनकी टीम को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर विधायक शिव अरोड़ा, मेयर रामपाल, जिलाध्यक्ष विवेक सक्सेना, ऑनर पुनीत अग्रवाल, अंकित अग्रवाल, सीईओ मुरारी चौधरी सहित कई लोग उपस्थित रहे।
Related Posts
एमजी हेक्टर की नयी एसयूवी ने जीता लोगों का दिल
Spread the love देहरादून। एमजी हेक्टर देहरादून के महोबेवाला चौक, सहारनपुर रोड में स्थित शोरूम परएमजी हेक्टर ‘द नेक्स्ट जनरेशन मॉडल’ को लॉच किया गया। आकर्षक नई तकनीक, नए फीचर्स और ड्राइविंग में सुविधाजनक होने के साथ एमजी हेक्टर ‘द नेक्स्ट जनरेशन मॉडल में एडीएएस लेवल-2 टेक्नोलॉजी के साथ मिल रहे अनके शानदार फीचर्स देखकर ग्राहक रोमांचित हो गये। देहरादून के एमजी के महोबेवाला चौक स्थित शोरूम पर सुबह से ही ग्राहकों की भीड़ उमड़नी शुरू हो गयी थी। वजह आज शोरूम पर एमजी हेक्टर ‘द नेक्स्ट जनरेशन मॉडल’ की लॉचिंग था। सीटिंग ऑप्शनस, शानदार इंटीरियर्स और काफी स्पेस होने के साथ देखने में आकर्षक नेक्स्ट-जेनरेशन हेक्टर में दिये गये सेफ्टी फीचर्स लोगों को बेहद पसंद आये। 5, 6 और 7-सीटर कॉन्फीगरेशन में आयी नयी एसयूीवी ऑल-न्यू आकर्षक बोल्ड एक्सटीरियर और नए इंटीरियर्स, बेहतर सेफ्टी फीचर्स, खूबसूरत डिजाइन एलमेंट्स के साथ गाड़ी चलाने का शानदार अनुभव देगी। शोरूम के जनरल मैनेजर ललित पांडेय ने बताया की ‘द नेक्स्ट जनरेशन मॉडल’ में एमजी हेक्टर के फर्स्ट लुक में बदलाव लाते हुए बड़ी क्रोम ग्रील के साथ स्लीक एलईडी डीआरएल दी गयी है जो इसके बोल्ड लुक को और प्रभावशाली बनाती है। लॉंचिंग के पहले दिन ग्राहकों का उत्साह बता रहा है की एमजी हेक्टर ‘द नेक्स्ट जनरेशन मॉडल’ लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही है।
रमज़ान के महीने की शुरुआत में नया कैंपेन होम क्रेडिट इंडिया शोकेस
Spread the loveजिंदगी हिट ब्रांड विचार पर नया कैंपेन होम क्रेडिट इंडिया को शोकेस करता है जो 1.5 करोड़ से अधिक ग्राहकों की आकांक्षाओं की पूर्ति करने वाले और बिना किसी वित्तीय चिंता के जीवन का आनंद लेने में मदद करने का विश्वास प्रदान करता है। देहरादून,28 मार्च,2023: रमज़ान के महीने की शुरुआत के साथ, होम क्रेडिट इंडिया (एचसीआईएन), अग्रणी वैश्विक कंज्यूमर फाइनेंस प्रदाता कंपनी की स्थानीय शाखा, ने अपने नए ब्रांड विचार जिंदगी हिट के क्रम में ताज़ातरीन ब्रांड कैंपेन — उम्मीद का तोहफा पेश किया है। यह डिजिटल कैंपेन होम क्रेडिट इंडिया को शोकेस करता है जिसे 1.5 करोड़ से अधिक ग्राहकों को देश भर में फैले अपने 50000 से अधिक रिटेल सहयोगियों के नेटवर्क के साथ खास संबंधो के तहत, आकांक्षाओं की पूर्ति करने वाले और बिना किसी वित्तीय चिंता के जीवन का आनंद लेने में मदद करने का विश्वास प्रदान करता है। यह जिंदगी हिट ब्रांड विचार की परिधि में पेश होने वाला चौथा आडियो विजुअल (एवी) है और यह होम क्रेडिट के ग्राहकों व ऋण लेने वाले संभावितों से सतत ब्रांड कनेक्ट बनाए रखने की दिशा में एक प्रयास है। होम क्रेडिट इंडिया ने बीते साल अक्टूबर में दीवाली के मौके पर अपने नए ब्रांड विचार जिंदगी हिट को पेश किया था। जिंदगी हिट ब्रांड विचार की मूल्य गुणवत्ता के केंद्र में आशावाद, प्रगति, विश्वास, पारदर्शिता जैसे गुण और कन्ज्यूमर ऋणों के मामले में इसे पहली पसंद का ब्रांड बनाना शामिल है। नए डिजिटल कैंपेन का विमर्श एक कलाकार के चारों ओर घूमता है जो अपनी कलाकृतियों के एक गिफ्ट शॉप को चलाने के लिए संघर्षरत है। परिवार के लिए ईद का तोहफा खरीदने जब उसका विश्वस्त ग्राहक शाहिद दुकान पर पहुंचता तो दुकान की खस्ता हालत देखता है और और उसके आनलाइन प्रतिस्पर्धा और वित्तीय दिक्कतों के बारे में जानकारी लेता है। परिस्थियों को समझने के बाद शाहिद कलाकार को ढाढ़स बंधाता है और उसे एक नया स्मार्ट फोन खरीदवाने मोबाइल स्टोर ले जाता है जो उसके व्यवसाय को आनलाइन ले जाने में मदद करेगा। कलाकार की असहायता को देखकर रिटेलर उसे सुझाव देता है कि वह नया फोन होम क्रेडिट इंडिया से फाइनैंस के जरिए खरीद ले और इसका पुनर्भुगतान ईएमआई के जरिए करे। यहां होम क्रेडिट इंडिया का महत्व सामने आता है जो कि ऋण लेने वाले को बाधारहित व सुगम ऋण के जरिए वित्तीय रुप से सशक्त बनाता है। वीडियो का अंत इस टैगलाइन के साथ होता है `आज ही दें अपनों को उम्मीद का तोहफा और करें जिंदगी हिट होम क्रेडिट के साथ ‘ इस नए कैंपेन को होम क्रेडिट के सोशल चैनल्स जैसे फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, यूट्यूब पर लाइव दिखाया जा रहा है। बीते दस से ज्यादा सालों देश ताकतवर ब्रांड के तौर पर स्थापित हो चुके होम क्रेडिट इंडिया को देश भर में 1.5 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों और 50000 से ज्यादा देशव्यापी रिटेल सहयोगियों के नेटवर्क का विश्वास प्राप्त है। एक जिम्मेदार उपभोक्ता ऋण प्रदाता के तौर पर होम क्रेडिट इंडिया ने अपने वित्तीय साक्षरता अभियान—पैसे की पाठशाला के साथ समाज में बड़े पैमाने पर उत्तरदायी ऋण संस्कृति को पोषित करने के लिए 30 लाख से ज्यादा लोगों को जोड़ा है।