श्याम स्टील ‘अपना घर ऐप’ ‘नींव से प्रवेश तक’ के लिये एक संपूर्ण समाधान है :ललित बेरीवाला

Spread the love

देहरादून, 02 अप्रैल 2022- प्राइमरी टीएमटी बार्स के अग्रणी विनिर्माताओं एवं उत्पादकों में से एक श्याम स्टील ने अपना नया कैम्पेन “अपना घर’’ लॉन्च किया है। इस कैम्पेन का लक्ष्य अपना घर बनाने वाले लोगों के बीच श्याम स्टील अपना घर ऐप के संपूर्ण समाधानों पर जागरूकता निर्मित करना है। इस कैम्पेन में तीन डिजिटल विज्ञापन फिल्में हैं, जिनमें से पहली फिल्म में मशहूर भोजपुरी एक्टर पवन सिंह नजर आ रहे हैं और हर्षिका पूनाचा की मुख्य भूमिका है। यह दोनों श्याम स्टील के क्षेत्रीय बाजार के एम्बेसेडर्स भी हैं। अन्य दो फिल्मों में ओलम्पिक पदक विजेता लोवलीना बोर्गोहेन और मनप्रीत सिंह हैं। विज्ञापन फिल्म का डिजिटल प्रचार होगा, जो विशेष रूप से बिहार, झारखण्ड, ओडिशा और उत्तर-पूर्वी बाजारों पर केन्द्रित होगा। पहली फिल्म याशि फिल्म्स प्रा. लि. ने बनाई है और उसका निर्देशन रविकांत मिश्रा ने किया है। लोवलीना बोर्गोहेन और मनप्रीत सिंह वाली फिल्में रोडशो फिल्म्स प्रा. लि. के अरित्र सेन ने निर्देशित की हैं।

श्याम स्टील ‘अपना घर ऐप’ ‘नींव से प्रवेश तक’ के लिये एक संपूर्ण समाधान है, यह उपभोक्ताओं के लिये एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म और मोबाइल ऐप है, जो अपना घर बनाने वाले लोगों को एक संपूर्ण समाधान प्रदान करता है। यह स्टील एवं विनिर्माण उद्योग में एक महत्वपूर्ण खोज है, जिसने डिजिटल दुनिया में जाकर समस्याएं हल करने का काम किया है, जिससे अपना घर बनाने वालों का जीवन आसान हुआ है। घर बनाने वालों की जरूरतों को पूरा करने के मामले में टैगलाइन ‘नींव से प्रवेश तक’ खुद ही इसकी महत्ता बताती है। इस कैम्पेन के माध्यम से श्याम स्टील ने अपना नया घर बनाने की योजना बना रहे एक खुशहाल भारतीय जोड़े के जरिये इस ऐप की खासियत बताने की कोशिश की है।

कैम्पेन के लॉन्च पर श्याम स्टील के निदेशक श्री ललित बेरीवाला ने कहा, “अपना घर ऐप’ पर हमें अपने उपभोक्ताओं से बहुत सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। इस ऐप के माध्यम से हमारा लक्ष्य निर्माण के सेक्टर को नई परिभाषा देना है। यह कैम्पेन उपभोक्ताओं को अपना घर ऐप और उसके फायदों पर जागरूक करने में हमारी मदद करेगा। श्याम स्टील हमेशा उपभोक्ता पर केन्द्रित अपनी टेक्नोलॉजी और नवाचार के चलते अग्रणी रही है। यह ऐप अपना घर बनाने वालों की सभी चिंताओं को सम्बोधित करेगा और नये बाजारों को खोलकर डीलरों के व्यवसाय का दायरा बढ़ाएगा।”

इस फिल्म में एक शादीशुदा कपल को दिखाया गया है, जो अपना नया घर बनाने की दुविधा में है। पति समाधान खोज रहा होता है और पत्नी उसे श्याम स्टील अपना घर ऐप दिखाती है, जो उन्हें अपना घर बनाने के बारे में संपूर्ण जानकारी देता है और समाधानों के लिये विशेषज्ञों से जोड़ता है। फिल्म के अंत में वह कपल ऐप का इस्तेमाल करने के अपने फैसले से संतुष्ट होता है और पति बड़ी खुशी से अपने दोस्तों और परिवार को ऐप के बारे में बताता है। इस कैम्पेन के माध्यम से श्याम स्टील यह संदेश देना चाहता है कि श्याम स्टील ‘अपना घर ऐप’ भवन निर्माण की सभी गतिविधियों के लिये एक विशेषज्ञ मार्गदर्शक का काम करेगा।

श्याम स्टील 3000 करोड़ रुपये के वार्षिक टर्नओवर के साथ कोविड-19 महामारी से उत्पन्न बाधाओं को पार करते हुए स्थायी विस्तार के रास्ते पर है। यह कंपनी नये भारत के निर्माण की अभिन्न भागीदार है और 2030-31 तक 300 मिलियन टन स्टील के लक्ष्य को पूरा करने में मायने रखने वाला योगदान देने के लिये प्रतिबद्ध है। श्याम स्टील ने सोनू सूद के अलावा ओलम्पिक पदक विजेताओं लोवलीना बोर्गोहेन और मनप्रीत सिंह को भी अपना ‘बिल्ड इंडिया ब्राण्ड एम्बेसेडर’ बनाया है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा तो पहले से इस ब्राण्ड का चेहरा हैं।