सेना के जवानों और अफसरों के परिवारों के सहयोग से गरीब परिवारों तक सर्दियों के कपड़ों पहुँचाने के लिए सहयोग कार्य किया गया

Spread the love

देहरादून। 501 फील्ड सर्वे एंजिनीयर ग्रूप के डाइअमंड जूबिली के उपलक्ष्य में देहरादून कैंट स्थित यूनिट पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें सस्टैंबल ऐक्शन फॉर हिमलयास सोसायटी (साहस संस्था) को आमंत्रित किया गया। इस कार्यक्रम में साहस संस्था के माध्यम से 501 फील्ड सर्वे एंजिनियर ग्रूप ने संयोजन से सर्दियों के कपड़े, मलिन बस्ती में गुजार-बसर कर रहे गरीब परिवारों तक पहुँचाने का कार्य किया गया।

सेना के जवानों और अफसरों के परिवारों के सहयोग से सर्दियों के कपड़ों को एकत्रित किया गया और साहस संस्था को प्रदान किया गया। साहस संस्था की संस्थापक, आकाँक्षा जोशी ने सभी के साथ अपने संस्था के अनेक सामाजिक कार्यों को साझा भी किया और 501 फील्ड सर्वे एंजिनीर्ज ग्रूप का अभिनंदन व्यक्त किया।
501 फील्ड सर्वे एंजिनीर ग्रूप के स्थापना के और देश सेवा के 60 वर्ष पूर्ण होने पर स्पेशल फैमिली वेल्फेर मीट के अंतर्गत इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। 501 फ.स.ई.ग. की आर्मी वाइव्ज वेल्फेर असोसीएशन (ऐ.डब्लू.डब्लू.ऐ) की अध्यक्ष, सुष्मिता गुप्ता ने साहस संस्था द्वारा किए सामाजिक कार्यों की प्रसनशा करी और यूनिट द्वारा भविष्य में भी अनेक सामाजिक कार्यों के माध्यम से अहम भूमिका निभाने का आश्वासन दिया और साहस संस्था के साथ जुड़कर देहरादून में रह रहे मलिन बस्ती के जरूरतमंद लोगों तक अपने कार्यों द्वारा पहुँच सके। साहस संस्था के साथ जुड़ी टीम जिसमें आकाँक्षा, रौमिता, शीर्ष, कुँवर, सौरभ आदि ने रेल्वे स्टेशन स्थित मदरस्सी बस्ती एवं रेस्ट कैम्प क्षेत्र में सभी कपड़े वितरित करने में अपना सहयोग दिया और कार्यक्रम की पूर्णता सुनिश्चित की।