राज्य स्थापना दिवस पर आम आदमी पार्टी के नेतृत्व में सद्बुद्धि यज्ञ

Spread the love

देहरादून। राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर दर्शन लाल चौक स्थित पंचायती मंदिर मेंआम आदमी पार्टी के नेतृत्व में शशि वल्लभ पंडित द्वारा प्रदेश समन्वयक जोत सिंह बिष्ट के नेतृत्व में सरकार को सद्बुद्धि आए इसलिए हवन यज्ञ किया गया। इस अवसर पर प्रदेश समन्वयक जोत सिंह बिष्ट ने कहा की उत्तराखंड राज्य बने आज 22 साल हो चुके हैं, यहां के आंदोलनकारियों को अभी तक न्याय नहीं मिला। आज भी यहां का युवा दूसरे प्रदेशों में जाकर रोजगार करने का काम करता है। जब से प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बनी है, तब से मातृशक्ति अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं करती। महंगाई चरम सीमा पर है, बेरोजगारी का यह आलम है कि हमारे युवा पलायन करने को मजबूर हैं।

घोटालों में फंसी सरकार के सामने यूके एसएससी प्रकरण हो या विधानसभा में भर्ती घोटाला सब की पोल खुल गई और भाजपा सरकार अपनी विफलता के लिए खुद की पीठ थपथपा रही है। उत्तराखंड को बने हुए आज 22 साल हो गये फिर भी जनता मूलभूत सुविधाओं के लिए त्रस्त है। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष आरपी रतूड़ी ने कहा की अंकिता भंडारी को आज तक इस प्रदेश सरकार से न्याय नहीं मिल सका। यहां तक कि वनतरा में आग लगाकर सभी साक्ष्यों को मिटाने का कृत्य यहां के भ्रष्ट शासन प्रशासन ने किया और सरकार नतमस्तक है।

उन्होंने कहा की आज स्थापना दिवस के अवसर पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ईश्वर से प्रार्थना कर सरकार की बुद्धि शुद्धि के लिये यज्ञ किया। कार्यक्रम मे मुख्य रूप से डीके पाल, श्रीमती कमलेश रमन, अशोक आदि उपस्थित रहे।