राज्य सरकार ने नौजवानों को रोजगार देने के बजाय उन पर बर्बरतापूर्ण लाठियां बरसाने का काम किया है:करन माहरा

Spread the love

देहरादून, 01 मार्च।  प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में छात्र संगठन एनएसयूआई द्वारा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष करन माहरा, पूर्व प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गणेश गोदियाल, अध्यक्ष नगर पलिका श्रीनगर श्रीमती पूनम तिवाडी एवं उत्तराखण्ड एनएसयूआई के अध्यक्ष विकास नेगी की उपस्थिति में छात्र नेता सूरज नेगी ने कांग्रेस पार्टी में आस्था व्यक्त करते हुए कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष करन माहरा ने छात्र नेता सूरज नेगी का कांग्रेस पार्टी में स्वागत करते हुए प्रदेश के नौजवानों का आह्वान करते हुए कहा कि जिस तरह से राज्य सरकार ने नौजवानों को रोजगार देने के बजाय उन पर बर्बरतापूर्ण लाठियां बरसाने का काम किया है, वह स्वच्छ लोकतंत्र के लिए अच्छा संकेत नही है।

नौजवानों साथियों से कहा कि ऐसे भ्रष्ट सरकार के खिलाफ नौजवानों को एक मंच में आकर  बड़ा जन आन्दोलन करने की आवश्यकता है। करन माहरा ने कहा कि लगातार भाजपा के नेताओं का विभिन्न भर्तियों में नाम उजागर हुए हैं, परन्तु सरकार द्वारा कोई भी ठोस कदम नही उठाये गये हैं और ना ही आरोपियों को कोई ठोस कार्रवाही की गई है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से भाजपा राज में राज्य की कानून व्यवस्था ध्वस्त हुई हैं उससे पूरे देश में राज्य का नाम धूमिल हुआ है। अब इनके शासन में उसकी भरपाई होना काफी कठिन है। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि भाजपा के शासन काल में मंहगाई, बेरोजगारी चरम पर है, परन्तु भाजपा की केन्द्र सरकार देश की जनता का ध्यान भटकाने के लिए धर्म की आड लेकर अपना उल्लू सीधा करने का काम कर रही है।

जिसे देश के अब इस बहकावे में आने वाले नही हैं। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों मेें भाजपा इसका खामयाजा भुगतना पडेगा। इस असवर पर कांग्रेस नेताओं ने प्रदेश के युवाओं का आह्वाहन करते हुए कहा कि प्रदेश के युवाओं को ये समझना होगा कि भाजपा अपने फायदे के लिए युवाओं को गुमराह करने का काम कर रही है और पिछले 45 वर्षो का बेरोजगारी का आंकडा भाजपा राज में पार हो गया है। ऐसे में यदि युवा हित की बात कोई दल करता है वो सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस हैं। इस असवर पर एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष विकास नेगी, मोहित राणा, दीपक बिष्ट, अंकित पुंडीर आदि उपस्थित थे।