महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज ने  कासा फुटबॉल एकेडमी को 4-0 से हराकर पूरे अंक हासिल किए

Spread the love

देहरादून। 77वीं लाला नेमीदास मेमोरियल जिला फुटबॉल लीग में महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज ने  कासा फुटबॉल एकेडमी को 4-0 से हराकर पूरे अंक हासिल किए। दूसरे मैच में शिवालिक क्लब ने विजय कैंट को 2-1 से हराया। पवेलियन मैदान में चल रही प्रतियोगिता में मंगलवार को महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज व कासा फुटबॉल एकेडमी के बीच पहला मैच खेला गया।

पहले हाफ में दोनों टीमों ने कई मूव बनाए लेकिन किसी को भी गोल करने में सफलता नहीं मिली। पहला हाफ गोलरहित रहा। मध्यांतर के बाद स्पोर्ट्स कॉलेज ने तेज खेल दिखाया। 47वें मिनट में स्पोर्ट्स कॉलेज के फारवर्ड मयंक शर्मा ने गोल दागकर टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। 62वें मिनट अजय आर्य ने गोल कर टीम को 2-0  से आगे कर दिया।

64वें मिनट में आशीष रावत व 65वें मिनट में अजय आर्य ने गोल दागकर स्पोर्ट्स कॉलेज को 4-0 से जीत दिला दी। दूसरा मैच शिवालिक क्लब व विजय कैंट के बीच खेला गया। दूसरे मिनट में ही शिवालिक क्लब के फारवर्ड शिवम ने  गोल दागकर टीम का खाता खोला। 36वें मिनट में विजय कैंट के फारवर्ड अनिरुद्ध ने गोल दाग मैच  1-1 से बराबर कर दिया। 60वें मिनट में शिवालिक क्लब के शार्दूल गुसाईं ने गोल दागकर टीम को 2-1 की निर्णायक बढ़त दिला दी।