पैसिफिक मॉल डीडीएन में वेलेंटाइन वीक का किया गया आयोजन

Spread the love

देहरादून, 16, फरवरी 2023: पैसिफिक मॉल देहरादून में वैलेंटाइन वीक का आयोजन किया, जिसमें देहरादून के कपल्स के लिए बैलून शॉवर और लाइव बैंड परफॉर्मेंस जैसे यादगार प्रोग्राम का आयोजन किया गया। इस पूरे सप्ताह में अलग-अलग गतिविधियों का भी आयोजन किया गया जिसमे देहरादून के लोगों ने उत्साह से भाग लिया। इसके अंतर्गत पैसिफिक वाइन एंड चीज़ फेस्टिवल का भी लोगों ने भरपूर आनंद उठाया।

वैलेंटाइन वीक में प्रतिदिन लोगों की भारी भीड़ देखी गई, विशेष रूप से वैलेंटाइन सप्ताह मनाने के लिए पैसिफ़िक मॉल डीडीएन में काफी कपल्स आए। इस दौरान पैसिफिक मॉल डीडीएन ने शॉप एंड फ्लाई विद पैसिफिक के विजेता की भी घोषणा की भी घोषणा की गई, जिन्हें पेरिस की मुफ्त यात्रा टिकट मिलेगी।

पैसिफ़िक ग्रुप के कार्यकारी निदेशक, श्री अभिषेक बंसल ने अपने विचार साझा करते हुए कहा, “पैसिफ़िक मॉल में वेलेंटाइन वीक आयोजित कर हमने देहरादून के लोगों को खुशियाँ मनाने का एक मौका दिया है। हमें यहाँ लोगों का भी भरपूर समर्थन मिला और यहाँ उन्होंने अपने परिवार के साथ और दोस्तों के साथ एक आनंद भरे पल को बिताया। हम आगे भी देहरादून के लोगों को ऐसे ही खुशियाँ देने का प्रयास करते रहेंगे।“