पूर्व विधायक राजकुमार ने संविधान के निर्माता बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर जी को याद किया

Spread the love

देहरादून। आज संविधान के अवसर पर समस्त कांग्रेसियों ने संविधान के निर्माता बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर जी को याद किया। देहरादून में घंटाघर स्थित अंबेडकर जी की प्रतिमा पर पूर्व विधायक राजकुमार ने माल्यार्पण कर पुष्प अर्पित किए एवं बाबा साहेब आंबेडकर जी के दिए हुए उपदेशों एवं आदर्शों का जाता के बीच प्रसार किया।

     पूर्व विधायक राजकुमार ने इस अवसर पर कहा कि बाबा साहेब संविधान की प्रतिमूर्ति हैं एवं हम सभी के आदर्श प्रेरणास्रोत भी हैं। आज देश में जिस तरह संविधान को लांघ कर जो कृत्य किए जा रहे हैं वह कड़ी निंदा योग्य हैं और आज के इस सुअवसर पर हम सभी यह प्रण लेते हैं की संविधान की गरिमा को बनाए रखने हेतु जितने भी प्रयत्न और संघर्ष आवश्यक होंगे वह हम करेंगे।

     साथ में देहरादून महानगर कांग्रेस अध्यक्ष लालचंद शर्मा भी मौजूद रहे और कहा की संविधान दिवस के उपलक्ष्य पर हम सभी ने यह प्रण लिया है की संविधान निर्माता बाबा साहेब अंबेडकर के दिखाए मार्ग पर अग्रसर होंगे जिससे सभी के जीवन में अनुशासन एवं सौहार्द बने रहे एवं देश में खुशहाली का माहौल कायम रहे और देश के संविधान की रक्षा हेतु समस्त संभव प्रयत्न करेंगे। इस अवसर पर पार्षद अर्जुन सोनकर, सुनील कुमार बंगा, आशु प्रजापति,  राजू बहुगुणा, राजीव प्रजापति, जितेंद्र चौहान, अजय बेनवाल, सुरेश गुप्ता, प्रियांश छाबड़ा, अभिषेक, रघु , मनोज कुमार, परवीन बंगा, दिनेश गुप्ता, राजेंद्र सिंह भाई, प्रवीण बंगा एवं समस्त कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।