जनता के ऊपर हिटलर शाही फरमान बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है:कमलेश रमन

Spread the love

देहरादून। आम आदमी पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता कमलेश रमन का कहना हैं की भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का राष्ट्रीय तिरंगे को लेकर जो बयान आया है आप पार्टी उसकी घोर निंदा करती हैं। कमलेश रमन ने कहा की बहुत ही दुखदाई है एक तरफ तो हम अमृत महोत्सव मना रहे हैं ।

जनता बेरोजगारी और महंगाई से जूझ रही है और उसके ऊपर प्रदेश की जनता के लिए एक राष्ट्रीय पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रबुद्ध जनता को राष्ट्रीयता का पाठ पढ़ाते हुए घर पर झंडा लगाने का जो दबाव बनाने का काम कर रहे हैं और उस पर यह कहना कि जिसके घर पर झंडा नहीं होगा वह विश्वास योग्य नहीं है और चिन्हित करें ऐसे घरों को जहां पर झंडा नहीं है तो आप पार्टी की प्रवक्ता होने के नाते मैं कहना चाहूंगी सबसे पहली कार्रवाई आरएसएस के उस कार्यालय पर होनी चाहिए जहां 50 साल से ऊपर भारत का झंडा नहीं फहराया गया।

आज देश को देशभक्ति का पाठ पढ़ाने वाले लोग यह भूल गए हैं उत्तराखंड के भाजपा के कार्यालय में जो झंडा लगा है वह तिरंगे झंडे से बड़ा है और राष्ट्र का झंडा छोटा लगा रखा है। जनता के ऊपर इस तरीके से अपना हिटलर शाही फरमान बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। बीजेपी ने अपनी मंशा जाहिर कर दी है जिस बड़े घराने को राष्ट्रीय झंडे बनाने का जिम्मेदारी दी गई थी उन के खजाने में किस तरीके से पैसा पहुंचे इसके लिए जनता के ऊपर दबाव बना रहे हैं।