गणेश गोदियाल के आह्रवान पर नवम्बर में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय

Spread the love

देहरादून। उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं वरिष्ठ प्रवक्ता धीरेंद्र प्रताप ने जानकारी देते हुये बताया की उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल के आह्रवान पर माह नवम्बर में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया हैं। इन सभी कार्यक्रमों में पार्टी के वरिष्ठ नेतागण, सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, प्रदेश पदाधिकारी, अनुषांगिक संगठनों, विभागों एवं प्रकोष्ठों के पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता प्रतिभाग करेगे।

5 नवम्बर को प्रदेश भर मे प्रत्येक जनपद के 12-12 शिवालयों में जलाभिषेक एवं भजन कीर्तन आयोजित किये जायेंगे।7 नवम्बर को पेट्रोल, डीजल की बढती कीमतों के विरोध में प्रदेशभर के सभी पेट्रोल पम्पों पर धरना-प्रदर्शन आयोजित किये जायेंगे।9 नवम्बर को राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर प्रदेश भर में पद यात्राओं का आयोजन किये जायेंगे 10 नवम्बर को हल्द्वानी के रामलीला मैदान में ‘संकल्प विजय शंखनाद’ एवं पूर्व मंत्री श्री यशपाल आर्य जी एवं पूर्व विधायक श्री संजीव आर्य का स्वागत एवं अभिनन्दन कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा। 11 नवम्बर को प्रदेश कार्यालय में विभिन्न दलों के लोगों द्वारा कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की जायेगी।

14 नवम्बर को पण्डित जवाहर लाल नेहरू जी के जन्म दिवस के अवसर पर न्याया पंचायात स्रत पर बाल एवं युवा सम्मान कार्यक्रमों का आयोजन किया जायेगा।15 एवं 16 नवम्बर को ग्राम पंचायत स्तर पर वरिष्ठ नेताओं द्वारा रात्रि विश्राम कार्यक्रम होंगे।19 नवम्बर 2021 को पूर्व प्रधानमंत्री स्व0 इन्दिरा गांधी जी के जन्म दिवस के अवसर पर प्रदेशभर में मातृशक्ति सम्मान समारोहों का आयोजन होगा।20 नवम्बर से 24 नवम्बर तक तृतीय चरण की परिवर्तन यात्रा का आयोजन करने के साथ ही व 26 नवम्बर को प्रदेशभर में संविधान बचाओ दिवस आयोजित किया जायेगा