देहरादून।सैटरडे नाईट को धरोहर में अलग ही रंग देखने को मिले। यहाँ पंजाबी पॉप बैंड शुभ सहोता लाइव ने ऐसा माहौल बनाया कि हर कोई झूम उठा। वहीं आर्ट ऑफ मोशन गढ़वाली डांस ग्रुप ने भी सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।शनिवार को रेंजर्स ग्राउंड में धरोहर संस्कृति एवं कला का उत्सव कार्यक्रम में अलग ही रंग बिखरे दिखे। ये सैटरडे खास कर के युवाओं के नाम रहा। पंजाबी पॉप बैंड शुभ सहोता लाइव और मुम्बई से आये देवरथ शर्मा ने मिलकर दर्शकों का दिल जीत लिया। कार्यक्रम की शुरुआत इन्होंने गुरदासमान के गाने की बनूं दुनिया दा गाने से की। इसके बाद शुभ सहोता ने अपनी कंपोजिशन मेरा माही-मेरा माही गाया। इसके साथ ही पंजाबी फोक, पंजाबी मेश-अप सहित यूथ को एंटरटेन करने के लिए एक से एक परफॉर्मेंस इस ग्रुप की ओर से दी गयी। शुभ के साथ शिवम, देवाशीष पांडेय, यश, ज्ञानदीप ठाकुर, हर्ष चौहान, अमन पंवार ने संगत दी। इसके पहले आर्ट ऑफ मोशन गढ़वाली डांस ग्रुप को लीड करते हुए तृप्ता कुकरेती की टीम की ओर से गणेश वंदना से कार्यक्रम की शुरुआत कराई गई। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे मेयर सुनील उनियाल गामा ने कहा कि धरोहर की ओर से वाकई में हमारी स्थानीय परम्परा को धरोहर के रूप में संजोने का काम किया जा रहा है। बतौर विशिष्ट अथिति पहुंची आरजे देवांगना ने कहा कि जिस तरह से यूथ ने यहां एकजुटता के साथ इतनी अच्छी परफॉर्मेंस दी है। वो वाकई में बहुत ऊर्जा देने वाला था। आयोजक सुनील वर्मा और हिमांशु दरमोडा ने कहा कि कोरोना के बाद कला जगत को पुनः जीवित करने के एक प्रयास का नाम है धरोहर। उन्होंने कहा कि सभी के सहयोग से ये उत्सव इतने बेहतर तरीके से हो पा रहा है। इस मौके पर समाजसेवी फिरोज, अखिलेश लिंगवाल आदि ने सहयोग किया।
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जैन ऑनलाइन ने अपना नया ब्रांड अभियान शुरू किया
Spread the love देहरादून 12 अक्टूबर 2021। डीम्ड टू बी यूनिवर्सिटी जैन की जैन ऑनलाइन ने आधिकारिक तौर पर अपने नया ब्रांड अभियान जारी किया। यह विज्ञापन ऑनलाइन शिक्षा को लेकर संशयों को दूर करने का प्रयास करता है। दो 60 सेकंड की फिल्मों के नेतृत्व में विज्ञापनों को 15-30 सेकंड के छोटे और सामयिक संदेशों के साथ विविध प्लेटफार्मों के अनुरूप अनुकूलित किया गया है। जिज्ञासु कार्यालय सहयोगियों और जांच करने वाले पड़ोसियों की विशेषता वाला एकीकृत ओमनी चौनल अभियान, इस बात की पड़ताल करता है कि कैसे प्रभावशाली लोगों का एक समूह एक महत्वाकांक्षी शिक्षार्थी की पसंद को प्रभावित करता है। हाइपर कनेक्ट एशिया द्वारा परिकल्पित ब्रांड फिल्में हास्य व्यंग्य के माध्यम से ब्रांड का मूल संदेश देती हैं। रिलीज होने के बाद से, वीडियो को 10 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। डॉ0 राज सिंह, कुलपति जैन (डीम्ड टू बी यूनिवर्सिटी) ने इस अभियान पर अपने विचार साझा किए, हमारा ब्रांड अभियान हमारे विश्वास को रेखांकित करता है कि विकल्पों से भरी दुनिया में सही सलाह अक्सर किसी के प्रभाव या राय निर्माताओं से आती है। हाइपर कनेक्ट एशिया के सह संस्थापक और क्रिएटिव लीड, किरण खड़के ने कहा, महामारी ने उन छात्रों के लिए विकल्पों के एक पूल के दरवाजे खोल दिए हैं, जो ऑनलाइन विश्वसनीय डिग्री प्रोग्राम की तलाश में हैं। इससे एडटेक सेक्टर में तेजी आई है। हमने पहले अभियान के लिए कार्यस्थल में आगे रहने के लिए एक भावुक पेशेवर हमेशा अपने पैर की उंगलियों पर इस विचार को चुना और दूसरा उस परिदृश्य की पड़ताल करता है जहां एक पड़ोसी की जिज्ञासा कुछ फायदेमंद होती है। फिल्म सापेक्ष जीवन स्थितियों के माध्यम से उनकी चिंताओं का समाधान देने की कोशिश करती है जिससे दर्शक संबंधित हो सकते हैं।”