एसबीआई बैंक द्वारा समीक्षा बैठक आयोजित की गई

Spread the love


देहरादून। अटल पेंशन योजना के कवरेज का विस्तार करने के लिए होटल पैसिफिक देहरादून में राज्य स्तरीय बैंकर्स समिति देहरादून द्वारा पेंशन निधि विनियामक और विकास प्राधिकरण के निदेशानुसार एक आउटरीच कार्यक्रम एंव समीक्षा बैंठक का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ नरेन्द्र रावत, सहायक महाप्रबंधक एसएलबीसी उत्तराखंड द्वारा दिये गये स्वागत भाषण के साथ हुआ।

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता पेंशन निधि विनियामक पीएफआरडीए के मुख्य महाप्रबंधक आशीष कुमार द्वारा की गई।राज कुमार सिंह, उप महाप्रबंधक, भारतीय स्टेट बैंक प्रशासनिक कार्यालय-3 देहरादून ने सभा को संबोधित किया व इस दौरान आग्राह किया कि एवीवाई योजना का लाभ प्राप्त करने हेतु अधिक से अधिक लोगों को प्रेरित किया जाय अग्रणी जिला प्रबंधक हरिद्वार देहरादून तथा राज्य में कार्यरत बैंकों के प्रतिनिधियों एंव बीसी द्वारा बैंठक में प्रतिभागिता की गयी।

सभा को संबोधित करते हुए मोहित यादव सहायक महाप्रबंधक, पीएफआरडीए ने समाजिक सुरक्षा योजनाओं की आवश्यकता पर बल दिया और अधिक से अधिक लोगों को योजना का लाभ प्राप्त करने हेतु आग्रह किया। आशीष कुमार, मुख्य महाप्रबंधक पीएफआरडीए, नई दिल्ली ने अटल पेंशन योजना से मिलने वाले समस्त लाभांश एंव इस योजना की विशेषताओं पर विस्तार पूर्वक प्रकाश प्रकाश डाला और इस योजना के तहत उत्त्राखंड राज्य द्वारा प्राप्त की गई उपलब्धियों का विशेष रूप से उल्लेख भी किया गया।