अनिल कुमार थापा बने गोर्खाली सुधार सभा अनारवाला शाखा के अध्‍यक्ष

Spread the love

देहरादून।गोर्खाली सुधार सभा की अनारवाला शाखा अध्‍यक्ष का चुनाव भद्रकाली मंदिर अनार वाला में सम्पन्न हुआ। गोर्खाली सुधार सभा की मीडिया प्रभारी प्रभा शाह ने अवगत कराया कि सभा की चुनाव समिति के अध्‍यक्ष एडवोकेट नीरज कुमार थापा , एडवोकेट विनीत भोसाल एवं राजेश मल्ल ने शांतिपूर्ण वातावरण में चुनाव सम्पन्न कराये गए।इस शाखा में दो प्रत्याशी अनिल कुमार थापा एवं विश्वनाथ घले के बीच सीधी टक्कर थी।

चुनाव समिति के अध्‍यक्ष एड०नीरज कुमार थापा, एड०विनीत भोसाल एवं राजेश मल्ल ने बताया कि भद्रकाली मंदिर अनार वाला में प्रात: ठीक 10:30 बजे से मतदान प्रारंभ हो गया था । क्षेत्रवासियों में भी चुनाव का उत्साह देखने को मिला। सभी ने मतदान प्रक्रिया में चुनाव समिति का सहयोग भी किया और सौहार्दपूर्ण वातावरण में चुनाव सम्पन्न कराये गए।
सायं 4 बजे मतदान सम्पन्न हुए। इस चुनाव में कुल मतदान 262 हुआ। अनिल कुमार थापा को 168 मत प्राप्त हुए और विश्वनाथ घलेजी को 87 मत प्राप्त हुए।अवैध मतों की संख्या 07 रही। अनिल कुमार थापाजी ने विश्वनाथ घले को 81 मतों से हराकर वे अनार वाला शाखा अध्‍यक्ष बने।
चुनाव समिति ने विजयी प्रत्याशी अनिल कुमार थापाजी को शुभकामनाएं दीं और शांतिपूर्ण चुनाव सम्पन्न कराने हेतु सभी का आभार भी प्रकट किया गया।