कोरोना काल में उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओं को सम्मानित किया

Spread the love

देहरादून। उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव डा. जसविंदर सिंह गोगी ने कांग्रेस की रीति नीतियों के तहत महिला सम्मान की कड़ी को आज भी जारी रखा। आज उन्होने कोरोना काल में उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओं को कैंट विधानसभा क्षेत्र में आने वाले कौलागढ़ वार्ड में सम्मानित किया। इस अवसर पर डा. जसविंद सिंह गोगी ने कहा कि क्षेत्रवासियों के स्नेह व समर्थन से वह कैंट विधानसभा सीट पर कांग्रेस के प्रमुख दावेदार हैं। वह अपने स्तर पर दावेदारी प्रस्तुत कर चुके हैं। अब पार्टी का आर्शीवाद मिलेगा तो वह निश्चित रूप से कैंट विधानसभा सीट पर कांग्रेस से चुनाव लडेंगे। इतना जरूर है कि कैंट विधानसभा क्षेत्र की जनता का उन्हें भरपूर समर्थन प्राप्त है जिसके सहयोग से वह निश्चित रूप से अपनी जीत रिकार्ड मतो से दर्ज करायेंगे।

उन्होने कहा कि देश ने कोरोना काल की एक ऐसी त्रासदी को देखा है जिसमें हजारो लोगो की जान गयी। उसका दर्द कभी भी भुलाया नही जा सकता। बुजुर्ग, युवा हर कोई कोरोना महामारी में परेशान था। इस परेशानी को उत्तराखण्ड ने भी महसूस किया है। इतना जरूर है कि कोरोना काल में जहां सरकार फेल हो गयी थी वहां आम जन ने आगे बढकर परेशान लोगो की मदद करी। तन-मन-धन से सहयोग किया गया। सामाजिक संगठनो के साथ-साथ उत्तराखण्ड पुलिस ने भी अपने स्तर पर पीडित लोगो की भरपूर मदद करी। जिन लोगो को दवा, भोजन की आवश्यकता थी पुलिस ने वह भी प्रदान किया। डा. जसविंद सिंह गोगी ने कहा कि कौलागढ़ वार्ड में निवास करने वाली सैकडो महिलाओं ने कोरोना काल में उत्कृष्ट कार्य किया है। इन महिलाओं का आज सम्मान किया जा रहा है।

एक बार फिर देश में कोरोना संक्रमण के मामले बढ रहे हैं हमे फिर समाज सेवा के लिए आगे आना होगा। उन्होने कहा कि एक तरफ कोरोना के मामले बढ रहे हैं तो वहीं भाजपा के बडे नेता चुनावी सभाओं में जुटे हुए हैं। देश व प्रदेश में जब से भाजपा आयी है तब से महंगाई बढ़ी है सरकार महंगाई से निजात दिलाने में फेल है। कार्यक्रम में मुख्य रूप से विजय कुमार, लक्की राणा, अभिषेक तिवारी, अजीत शर्मा, विनोद जोशी, अशोक, पुष्पा, अमृत क्षेत्री, संतोष, प्रमोद कुमार आदि उपस्थ्ज्ञित थे।