कांग्रेस उम्मीदवार ने भाऊवाला में एक जनसभा का आयोजन किया.

Spread the love

उत्तराखंड विधानसभा चुनावों की तैयारियां पूरे जोरों पर हैं. इसी बीच उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष और सहसपुर विधानसभा से कांग्रेस उम्मीदवार आर्येन्द्र शर्मा ने भाऊवाला में एक जनसभा का आयोजन किया. बड़ी संख्या में आम लोग इस जनसभा का हिस्सा बने. इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष संजय किशोर और ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष पूर्व प्रधान कनडोली मेघ सिंह भी मौजूद रहे.

इस दौरान आर्येन्द्र शर्मा ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. उन्होंने बापू द्वारा दिए गए सत्य और अहिंसा के सिद्धांत को आदर्श लोकतंत्र की बुनियाद बताया. महात्मा गांधी का नाम ना केवल भारतीय जनमानस में बल्कि पूरी दुनिया में स्थायी छाप की तरह मौजूद है. इसके साथ ही उन्होंने जनता का भी आभार व्यक्त किया

सहसपुर में विकास की लहर लाएंगे आर्येन्द्र शर्मासहसपुर में विकास के क्षेत्र में सरकार की विफलता को गिनाते हुए आर्येन्द्र शर्मा ने अपनी विकास की नीतियों की व्याख्या की, जिनमें युवाओं के लिए युवाओं को रोजगार, स्किल ट्रेनिंग संस्थान बनाने, सड़कों की स्तिथि सुधारने और महिलाओं को कुटीर उद्योग के साथ सशक्त करने जैसे काम शामिल हैं.

जनता को मतदान के लिए प्रेरित करते हुए उन्होंने कहा कि जो भरोसा आप उनपर कर रहे हैं उसे कायम रखने के लिए वह मन, कर्म और वचन से काम करेंगे. वह क्षेत्र के विकास के लिए समर्पित रहेंगे और सहसपुर में विकास की लहर दौड़ेगी. उन्होंने कहा कि पिछले पंद्रह सालों से विकास का जो सूखा सहसपुर में पड़ा हुआ है, उस सूखे का अंत कर सहसपुर को आदर्श विधानसभा क्षेत्र के रूप में विकसित किया जायेगा.